21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

50 ग्राम मादक पदार्थ के साथ एक महिला तस्कर गिरफ्तार

डो- नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 41 बटालियन के भातगांव व गलगलिया थाने की पुलिस की संयुक्त टीम की कार्रवाई में 50 ग्राम मादक पदार्थ के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.

गलगलिया. सीमावर्ती इलाकों में नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस व एसएसबी के जवानों ने कार्रवाई तेज कर दी है. एक सप्ताह के अंदर लगभग आधा दर्जन नशे के कारोबारियों को जेल भेजा जा चुका है. इसी सिलसिले में मंगलवार को भी इंडो- नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 41 बटालियन के भातगांव व गलगलिया थाने की पुलिस की संयुक्त टीम की कार्रवाई में 50 ग्राम मादक पदार्थ के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. कार्रवाई भारत – नेपाल सीमा से सटे पीलर संख्या 102 से 800 मीटर से पकड़ी गयी. महिला का नाम राधा देवी उम्र 35 को हिरासत में लिया गया जब्त मादक पदार्थ व महिला को गलगलिया थाने के हवाले कर दिया गया. गलगलिया थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि मगंलवार की दोपहर 3.30 बजे एसएसबी 41 बटालियन भातगांव को गुप्त सूचना मिली कि एक महिला जो भारतीय क्षेत्र में मादक पदार्थ बिक्री करने की फिराक में है.उसके बाद संयुक्त टीम गठित करके भारत -नेपाल सीमा पर संदिग्ध महिला को देखते ही उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया गया. महिला की तलाशी के दौरान उसके पास से संदिग्ध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर 50 ग्राम एक मोबाइल फोन सहित अन्य सामान जब्त किया गया.थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत गलगलिया थाना कांड दर्ज करते हुए पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें