25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीसरे दिन भी रही भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, अबीर लगा बांटी मिठाइयां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई सरकार की गठन में राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे को केंद्रीय मंत्री बनाये जाने पर बगहा सहित पूरे चंपारण में बधाई देने वालों की तांता सी लग गयी है.

बगहा/भितहा/चौतरवा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई सरकार की गठन में राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे को केंद्रीय मंत्री बनाये जाने पर बगहा सहित पूरे चंपारण में बधाई देने वालों की तांता सी लग गयी है. लोग एक दूसरे को अबीर लगा खुशी का इजहार करते हुए मिठाइयां भी बांट रहे है. बगहा एक प्रखंड के पतिलार पंचायत में बहुरिया माई के दरबार में स्थित भाजपा नेता श्वेत मणि उर्फ तुषार सिंह के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन कर लोगों के बीच अबीर लगाकर खुशी का इजहार किया गया. मौके पर भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. भितहा प्रतिनिधि के अनुसार राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे को केंद्रीय राज्य मंत्री बनाए जाने पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री राजेश सिंह ने गुलदस्ता व पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया. बता दें कि सतीश चंद्र दुबे को मंत्री बनने पर क्षेत्र में खुशी का माहौल है. एनडीए के सभी कार्यकर्ता आपस में मिठाई बांट रहे हैं. वही मंत्री ने बताया कि सतीश चंद्र दुबे को मंत्री बनाए जाने पर क्षेत्र का चौमुखी विकास होगा और एनडीए कार्यकर्ताओं के हौसले मजबूत होंगे. बता दें कि सतीश चंद्र दुबे पूर्व विधायक और वाल्मीकिनगर से पूर्व में सांसद भी रहे हैं. ब्राह्मण समाज के एक बड़े चेहरे हैं. मिठाई खिलाने के क्रम में प्रखंड अध्यक्ष अनिल जायसवाल, अमर सिंह, परितोष राय, रविंद्र यादव, अमित साह, दिनेश साह, विनय चौबे, वीरेंद्र तिवारी, बृजेश सिंह, नन्हे राय, राजेश राय, अजय राय, रामधारी सरपंच आदि लोगों बधाई दी है. चौतरवा प्रतिनिधि के अनुसार स्थानीय चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सतीश चंद्र दुबे को मंत्री बनने पर एक दूसरे को रंग गुलाल एवं मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया गया. मौके पर रविंद्र श्रीवास्तव, श्रीकांत हालदार, बब्लू मिश्र, दिनेश राव, तपन हालदार, अमित मिश्रा, दीपू शाही, गौतम हालदार, संतोष राव, प्रवीण श्रीवास्तव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें