28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेयजल के लिए महुआ में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, दी चेतावनी

महुआ प्रखंड क्षेत्र की आदर्श पंचायत हसनपुर ओस्ती में लोगाें की परेशानी बढ़ गयी है. वार्ड नंबर 14 में नल जल योजना से पानी की आपूर्ति बंद रहने के कारण इस उमस भरी गर्मी में पानी के लिए त्राहिमाम कर रहे लोगों का आक्रोश मंगलवार को फूट पड़ा. बुधवार को दर्जन महिलाओं ने नल जल आपूर्ति केंद्र के समीप पानी की सप्लाइ शुरू करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

एक ओर जहां उमस भरी गर्मी ने लोगों का जीना बेहाल कर रखा है, वहीं इस भीषण गर्मी में पानी की सप्लाइ ठप हो जाने से महुआ प्रखंड क्षेत्र की आदर्श पंचायत हसनपुर ओस्ती में लोगाें की परेशानी बढ़ गयी है. वार्ड नंबर 14 में नल जल योजना से पानी की आपूर्ति बंद रहने के कारण इस उमस भरी गर्मी में पानी के लिए त्राहिमाम कर रहे लोगों का आक्रोश मंगलवार को फूट पड़ा. बुधवार को दर्जन महिलाओं ने नल जल आपूर्ति केंद्र के समीप पानी की सप्लाइ शुरू करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों का आरोप है कि हसनपुर ओस्ती पंचायत के वार्ड नंबर 14 में पिछले कई महीने से नल जल योजना से पानी की आपूर्ति नहीं की जा रही है. सप्लाइ नहीं होने से इस भीषण गर्मी में पेयजल के लिए त्राहिमाम वाली स्थिति है. आरोप है कि ग्रामीणों ने कई बार इसकी शिकायत विभागीय पदाधिकारियों से की, लेकिन हर बार उन्हें सिर्फ आश्वासन ही मिला. पानी की सप्लाइ शुरू कराने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गयी. बुधवार को स्थानीय सतीश कुमार महतो, अनिल चौधरी आदि के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं ने पानी की सप्लाइ शुरू करने की मांग को लेकर नल जल योजना के आपूर्ति केंद्र के समीप प्रदर्शन किया. साथ ही कहा कि अगर जल्द-से-जल्द पानी की सप्लाइ शुरू नहीं करायी जाती है, तो मजबूरन उन लोगों को आंदोलन करना पड़ेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें