24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज रफ्तार बाइक के धक्के से वृद्धा की मौत

लालगंज-हाजीपुर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की दोपहर करताहां थाने के घटारो गांव के समीप बाइक की ठोकर से 70 वर्षीया वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गयी. मौके जुटे लोगों की मदद से घायल को हाजीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी.

लालगंज-हाजीपुर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की दोपहर करताहां थाने के घटारो गांव के समीप बाइक की ठोकर से 70 वर्षीया वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गयी. मौके जुटे लोगों की मदद से घायल को हाजीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी. मृतका प्रेमशीला देवी करताहां थाना क्षेत्र के रौदीपोखर गांव के स्व उपेंद्र सिंह की पत्नी थी. मौत की खबर परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया. आक्रोशित लोगों ने थोड़ी देर के लिए लालगंज-हाजीपुर मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशित लोग दोषी बाइक चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर लालगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने अपने घर की ओर जा रही प्रेमशीला देवी को धक्का मार दिया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं बाइक सवार तेजी से वहां से बाइक भाग निकला. हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गयी. स्थानीय लोगों की मदद से परिजन घायल महिला को सदर अस्पताल ले गये. वहां डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे में महिला की मौत के विरोध में आक्रोशित लोगों ने लालगंज-हाजीपुर मार्ग को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची करताहां थाने की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. हंगामा शांत होने के बाद पुलिस ने मृतका के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू करायी. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस संबंध में करताहां थानाध्यक्ष गुंजन कुमारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया गया. परिजनों से आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें