25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेयजल संकट: बीडीओ से मिलकर भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने डीसी के नाम सौंपा ज्ञापन

गांडेय प्रखंड के कई इलाकों में भीषण गर्मी के बीच गहराये पेयजल संकट को लेकर मंगलवार को भाजपाइयों ने बीडीओ को उपायुक्त के नाम एक ज्ञापन सौंपा.

गांडेय प्रखंड मुख्यालय में पीएचईडी की पानी टंकी भी कई दिनों से खराब पड़ी

गांडेय.

गांडेय प्रखंड के कई इलाकों में भीषण गर्मी के बीच गहराये पेयजल संकट को लेकर मंगलवार को भाजपाइयों ने बीडीओ को उपायुक्त के नाम एक ज्ञापन सौंपा. भाजपा नेता एंथोनी स्वामी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन सौंपने के लिए बीडीओ से मुलाकात की. ज्ञापन में कहा है कि इन दिनों प्रखंड के सभी पंचायतों समेत प्रखंड मुख्यालय व कार्यालय तक में पेयजल की समस्या उत्पन्न हो गयी है. कुएं सूख रहे हैं, कई इलाकों में चापाकाल खराब पड़ा है. भारत सरकार की महत्वाकांक्षी योजना हर घर नल जल योजना में भारी गड़बड़ी के कारण हर घर नल से जल नहीं पहुंच रहा है. गांडेय प्रखंड मुख्यालय में पीएचईडी की ओर से निर्मित पानी टंकी कई दिनों से खराब पड़ी है. बीच में उपभोगताओं की पहल पर कुछ दिनों के लिए पानी टंकी चालू की गई, लेकिन विभाग की लचर व्यवस्था की वजह से कुछ दिन बाद ही समस्या पहले की तरह खड़ी हो गई.

बंद पड़े वाटर एटीएम ने भी बढ़ाई परेशानी

गांडेय प्रखंड सह अंचल कार्यालय के पास लगा वाटर एटीएम भी बंद पड़ा है. इस वजह से भी लोगों को काफी परेशानी हो रही है. भाजपाइयों ने उपायुक्त से इसकी उचित जांच करते हुए भीषण गर्मी को देखते हुए समस्या के समाधान को लेकर सकारात्मक पहल करने की मांग की है. आवदेन की प्रतिलिप कोडरमा लोकसभा सांसद सह मंत्री अन्नपूर्णा देवी, बीडीओ निसात अंजुम, गांडेय, प्रमुख राजकुमार पाठक आदि को भी भेजा गया है. इस दौरान पर नंदकिशोर राय, सुरेश स्वर्णकार, हबीब अंसारी, नंदकिशोर पाठक, नईम, कारू कोल आदि उपस्थित रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें