25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीएसएल : विद्यालय विलय का अभिभावक-विद्यार्थियों ने किया विरोध

महिलाओं व बच्चों का कहना था कि 11 डी स्कूल को सेक्टर आठ में किसी भी हाल में हम लोग शिफ्ट नहीं करने देंगे और ना ही उसको डीएवी में मर्ज होने देंगे.

बोकारो. बोकारो इस्पात विद्यालय सेक्टर 11 डी का विलय बोकारो इस्पात सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर आठ बी में करने का निर्णय लिया गया है. विद्यालय में पढ़ने वाले सभी विद्यार्थियों की पढ़ाई सत्र 2024-25 से बीआइएसएसएस आठ बी में (वर्तमान में डीएवी इस्पात पब्लिक स्कूल) की जायेगी. उल्लखेनीय है कि विद्यालय भवन का निरीक्षण के बाद विद्यालय उपयोग के लिए उपयुक्त नहीं पाया गया. बीएसएल प्रबंधन की इस सूचना से आक्रोशित भतुआ गांव के दर्जनों विद्यार्थी व महिला अभिभावक मंगलवार की सुबह नगर सेवा भवन स्थित शिक्षा विभाग पहुंचे. सभी ने हो-हल्ला व विरोध-प्रदर्शन किया. महिलाओं व बच्चों का कहना था कि 11 डी स्कूल को सेक्टर आठ में किसी भी हाल में हम लोग शिफ्ट नहीं करने देंगे और ना ही उसको डीएवी में मर्ज होने देंगे. चाहे इसके लिए हम लोगों को हाइ कोर्ट क्यों नहीं जाना पड़े. 11 डी स्कूल बीएसएल के अंदर ही संचालित होना चाहिए. कारण, हम गरीब हैं. दिहाड़ी मजदूरी कर बच्चों को शिक्षा दे रहे हैं. बीएसएल के द्वारा स्कूलों को प्राइवेट स्कूल को सौंप दिया गया है, जिससे बच्चे का भविष्य अंधकार की ओर जा रहा है. यह बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें