26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेटे के कुल्हाड़ी से हमले में मां की मौत, बेटा गिरफ्तार

छोटे बेटे सुरेश किसान ने अपनी विधवा मां कुंतला किसान का कुल्हाड़ी से हमला कर निर्मम हत्या की है. हत्या के कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है.

बामड़ा,

कुल्हाड़ी से हमला कर एक बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. वारदात देवगढ़ जिला रियामाल थाना कतरापाली गांव में सोमवार देर रात हुई. बेटे ने सो रही अपनी मां को कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. मंगलवार सुबह घटना के जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने रियामाल पुलिस को सूचित किया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच आरोपी बेटे को गिरफ्तार लिया. देवगढ़ से साइंटिफिक टीम भी पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. सूचना अनुसार छोटे बेटे सुरेश किसान ने अपनी विधवा मां कुंतला किसान का कुल्हाड़ी से हमला कर निर्मम हत्या की है. हत्या के कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है.

व्यवसायी से सोने की चेन की छिनतई, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

राउरकेला,

प्लांट साइट थाना अंतर्गत मुख्य मार्ग पर स्थित बिग बाजार के पास व्यवसायी की सोने की चेन एक लुटेरे ने छीन ली है. सोने की चेन की अनुमानित कीमत 4.50 लाख रुपये होगी. आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज में चेन छीनकर भाग रहे लुटेरे की तस्वीर कैद हो गयी है. इसकी शिकायत होने पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार बिग बाजार के पास अखिल गुप्ता नामक व्यवसायी की खेल उपकरणों की दुकान है. सोमवार की रात वे बिग बाजार के समक्ष स्थित बनारसी पान भंडार में पान खाने गये थे.पान खाने के बाद वह जैसे ही जाने लगे थे. तभी एक उचक्के ने उनके गले से सोने की चेन झपट्टा मारकर फरार हो गया. प्लांट साइट थाना पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें