29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंतिम संस्कार में जा रहे व्यवसायी दीनानाथ मित्तल की सड़क दुर्घटना में मौत

बिरमित्रपुर अंचल के प्रतिष्ठित व्यवसायी दीनानाथ मित्तल की मंगलवार की सुबह एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी

बिरमित्रपुर , बिरमित्रपुर अंचल के प्रतिष्ठित व्यवसायी दीनानाथ मित्तल की मंगलवार की सुबह एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी है. उनकी असामयिक मौत पर अंचल में मातम पसरा है. अंचल के गणमान्य लोगों ने गहरा दुख जताया है तथा शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है. पुलिस एक मामला दर्ज कर जांच कर रही है.जानकारी के अनुसार स्टेशन रोड के निवासी दीनानाथ मित्तल के किसी रिश्तेदार का निधन हो गया था. जिससे वे वेदव्यास में उनकी अंत्येष्टि में शामिल होने अपनी कार लेकर वहां जा रहे थे. वेदव्यास जाने के क्रम में रामपाल चौक के पास उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी तथा वे भी गंभीर रूप से घायल हो गये. इसका पता चलने से स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद कार से निकालकर इलाज के लिये जेपी अस्पताल ले गये. जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. दिवंगत दीनानाथ मित्तल अपने एक पुत्र छोड़ गये हैं, जो बेंगलुरु में नौकरी करते हैं. इस घटना से शहर में शोक की लहर दाैड़ गयी है.

नयागढ़ में सीआरपीएफ जवान की पत्नी का गला रेता

नयागढ़.

ओडिशा के नयागढ़ जिले के राजसुनाखला इलाके के एक गांव में एक सीआरपीएफ जवान की पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गयी. यह घटना कथित तौर पर सोमवार को नयागढ़ जिले के राजसुनाखला पुलिस चौकी के अधिकार क्षेत्र में कोटानिसिला गांव में हुई. मृतक की पहचान सीआरपीएफ जवान की पत्नी नमिता देहुरी के रूप में हुई है. सूत्रों के मुताबिक, नमिता घर पर अकेली रहती थी जबकि उसके पति और तीन बच्चे बाहर रहते थे. संदेह है कि रविवार रात कुछ बदमाशों ने उसके घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने नमिता को खून से लथपथ देखा और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.पुलिस ने घटना की जांच शुरू की और एक वैज्ञानिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और जांच की. बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. सूत्रों ने बताया कि हत्या के पीछे का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस ने इस सिलसिले में गांव के दो युवकों को हिरासत में लिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें