24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छिनतई की घटनाओं को एसपी ने लिया गंभीरता से, अतिरिक्त पुलिस की तैनाती

एसपी ने नगर थाना प्रभारी को छिनतई होने वाले हॉट प्लेस चिह्नित कराते हुए विशेष नगरानी कराने व सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है.

वरीय संवाददाता, देवघर : नगर थाना क्षेत्र में महिलाओं के गले से हो रही सोने की चेन छिनतई की लगातार हो रही घटनाओं को एसपी राकेश रंजन ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने नगर व यातायात थाने को अतिरिक्त पुलिस दिलाकर शहर के विभिन्न इलाकों में चौकसी बढ़ा दी है. साथ ही एसपी ने नगर थाना प्रभारी को छिनतई होने वाले हॉट प्लेस चिह्नित कराते हुए विशेष नगरानी कराने व सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है. जानकारी के मुताबिक, एसपी के निर्देश के तहत नगर व यातायात पुलिस द्वारा मंगलवार सुबह से ही चौकसी व निगरानी आरंभ कर दी गयी है. सुबह पांच बजे से ही नगर व यातायात पुलिस की अलग-अलग टीम इलाके में चेकिंग के साथ गश्ती शुरू कर दी है. साथ ही शाम में भी शहर के हरेक चौक-चोराहों पर पुलिस नजर आयी. संदिग्ध गतिविधियों सहित संदिग्ध चेहरों पर पुलिस निगरानी रख रही है. वहीं बिना नंबर की बाइक पर भी पुलिस पैनी निगाह रख रही है. बिना नंबर की एक-दो गाड़ियों को नगर थाना लाकर पुलिस ने जांच भी की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें