29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गारुलिया में भाजपा कार्यकर्ता के घर में तोड़फोड़

उत्तर 24 परगना के बैरकपुर अंचल में लोकसभा चुनाव के बाद हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. सोमवार रात फिर एक भाजपा कार्यकर्ता के घर पर हमला व तोड़फोड़ की गयी.

बैरकपुर. उत्तर 24 परगना के बैरकपुर अंचल में लोकसभा चुनाव के बाद हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. सोमवार रात फिर एक भाजपा कार्यकर्ता के घर पर हमला व तोड़फोड़ की गयी. पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता का नाम धनंजय मालो है. वह भाजपा के नोआपाड़ा एक नंबर मंडल के महासचिव हैं. आरोप है कि उनके घर पर तृणमूल समर्थित बदमाशों ने तोड़फोड़ की है. धनंजय का आरोप है कि तृणमूल के लोगों ने उनके घर के गेट का ग्रिल तोड़ दिया. साथ ही हमलावरों ने जान से मारने की धमकी भी दी. खबर पाकर मौके पर नोआपाड़ा थाने की पुलिस पहुंची. पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता का आरोप है कि मंगलवार सुबह भी कुछ लोगों ने उनके घर पर आकर दरवाजा खटखटाया और धमकी दी है कि अगर वह भाजपा नहीं छोड़े, तो उनकी जान को खतरा है. घटना से परिवार सहमा हुआ है. इधर, गारुलिया नगरपालिका के चेयरमैन रमेन दास ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि यह सब तृणमूल को बदनाम करने की साजिश है. ऐसे करनेवालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी. पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें