26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुलतली : सर्पदंश की शिकार महिला सांप को पकड़कर पहुंची अस्पताल

एक महिला को सांप ने एकबार नहीं, बल्कि दो बार डंसा. इसके बाद महिला ने उक्त सांप को खुद ही पकड़ा और इलाज के लिए अस्पताल पहुंची.

संवाददाता, कोलकाता . एक महिला को सांप ने एकबार नहीं, बल्कि दो बार डंसा. इसके बाद महिला ने उक्त सांप को खुद ही पकड़ा और इलाज के लिए अस्पताल पहुंची. घटना दक्षिण 24 परगना के कुलतली थाना क्षेत्र के गंगाधरपुर गांव की है. सर्पदंश की शिकार महिला जामतला स्थित कुलतली-जयनगर ग्रामीण अस्पताल पहुंची थी, जहां मौजूद अस्पताल के कर्मी उक्त महिला को सांप के साथ देखकर पहले सिहर उठे. हालांकि. महिला का इलाज तुरंत शुरू किया गया, लेकिन उसकी स्थित गंभीर देखकर उसे कैनिंग महकमा अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया, जहां वह चिकित्साधीन है. सूत्रों के अनुसार, सोमवार की रात को गंगाधरपुर गांव की निवासी पूर्णिमा हालदार अपने घर में सो रही थी. मंगलवार को तड़के उसके बिस्तर पर एक विषैला सांप दिखा, जिसने उसे दो बार डंसा. सर्पदंश की शिकार महिला ने खुद ही सांप को जीवित पकड़ा और उसे एक जार में रखकर अस्पताल पहुंची.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें