26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मूड़ी गंगा पर सेतु निर्माण का कार्य जल्द शुरू होगा

मुख्यमंत्री ने घाटाल मास्टर प्लान, मूड़ी गंगा पर सेतु निर्माण, राज्य के लोगों को आवास मुहैया कराने सहित अन्य विषयों पर विशेष जोर देने का निर्देश दिया.

लोकसभा चुनाव के बाद सीएम ने की पहली प्रशासनिक बैठक

संवाददाता, कोलकाता

लोकसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को पहली प्रशासनिक बैठक की, जिसमें उन्होंने राज्य में आधारभूत सुविधाओं के विकास पर विशेष जोर देने की बात कही.

मंगलवार को राज्य सचिवालय के पास बने नबान्न सभाघर में हुई बैठक में सीएम ने सभी विभाग के मंत्रियों से कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान लोगों की जरूरतों के मद्देनजर आधारभूत सुविधाओं को लेकर जो भी घोषणाएं की गयी हैं, उसे पूरा करना होगा. सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री ने घाटाल मास्टर प्लान, मूड़ी गंगा पर सेतु निर्माण, राज्य के लोगों को आवास मुहैया कराने सहित अन्य विषयों पर विशेष जोर देने का निर्देश दिया. बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि घाटाल मास्टर प्लान का क्रियान्वयन हमें जल्द करना होगा, ताकि वहां की दशकों पुरानी बाढ़ की समस्या का समाधान हो सके. साथ ही दक्षिण 24 परगना जिले में मूड़ी गंगा पर सेतु निर्माण का कार्य भी जल्द शुरू करने को कहा. मुख्यमंत्री ने बैठक के दौरान ही संबंधित विभाग के अधिकारियों को सेतु निर्माण के लिए निविदा जारी करने की प्रक्रिया शुरू करने का निर्देश दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें