24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिओ सिनेमा पर गर्दा उड़ा रही हैं ये फिल्में और सीरीज, एक बार देखना शुरू करेंगे तो रुकने का नाम नहीं लेंगे

Jio Cinema Trending: जिओ सिनेमा पर ये वेब सीरीज बवाल मचा रही हैं. दर्शकों को यह सीरीज और फिल्में इतनी पसंद आ रही हैं कि ये अब ट्रेंडिंग की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. आइए जानते हैं इनके नाम.

Jio Cinema Trending: प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स स्क्रॉल करते-करते हो चुके हैं बोर? तो एक बार जिओ सिनेमा पर भी हाथ मार लीजिए, क्या पता आपको आपकी पसंदीदा सीरीज मिल जाए, और अगर नहीं कुछ पसंद आ रहा है तो हम आपके लिए कुछ ऐसी वेब सीरीज के नाम लेकर भी आए हैं, जो इस वक्त जिओ सिनेमा पर ट्रेंड कर रहे हैं और दर्शकों को बहुत पसंद भी आ रहे हैं. चलिए फटाफट जानते हैं इनके नाम.

इलीगल 3

अश्विनी चौधरी और साहिर राजा के डायरेक्शन में बनी Illegal 3, 29 मई 2024 को जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम हुई थी. इस वेब सीरीज की कास्ट नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा, अक्षय ओबेरॉय, सत्यदीप मिश्रा और अन्य हैं. Illegal 3 की कहानी निहारिका सिंह की है, जो एक बहुत ही एंबिशियस लड़की है और अपने काम के प्रति काफी समर्पित है, लेकिन बाद में वह अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बीच फंस जाती है.

ब्लैकआउट

ब्लैकआउट का डायरेक्शन ज्योति देशपांडे ने किया है. यह फिल्म हाल ही में 7 जून 2024 को रिलीज हुई थी. ब्लैकआउट में विक्रांत मेसी, सुनील ग्रोवर और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं. ब्लैकआउट की कहानी एक रात की है, जब लाइट जाने के बात पूरे शहर में अंधेरा छा जाता है और कुछ चोर करोड़ों के सोने चांदी की चोरी कर लेते हैं. जब वह वहां से बाहर निकल रहे होते हैं तो रास्ते में ही चोरों की गाड़ी एक पत्रकार से टकरा जाती है. पत्रकार इतना सोना चांदी देखकर काफी हैरान हो जाता है और सोचता है कि उसकी किस्मत खुल गई है. इसके बाद वह एक बैग अपनी गाड़ी में रख लेता है और वहां से भाग जाता है. फिर पूरी रात का तमाशा देखने लायक है.

Also Read सच्ची घटनाओं पर बनीं ये फिल्में देखना चाहते हैं तो आएं इस OTT प्लेटफॉर्म पर, रूह फना हो जाएगी

भगवंत केसरी

साल 2023 की तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म भगवत केसरी जिओ सिनेमा और अमेजॉन प्राइम पर उपलब्ध है. इस फिल्म का निर्देशन अनिल रवि पुडी ने किया है. भगवंत केसरी के मुख्य किरदार नंदमुरी बालकृष्णन, काजल अग्रवाल सरथकुमार और श्री लीला हैं. दरअसल, यह फिल्म तेलुगु की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली साल 2023 की फिल्म है.

रैंबो

रैंबो साल 2008 में रिलीज हुई एक हॉलीवुड फिल्म है. इस फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्में आपको जिओ सिनेमा पर मिल जायेंगी. फिल्म में सिल्वेस्टर स्टेलोन, माइकल तालबोट और ब्रायन डेनेही लीड रोल में हैं.

रुद्रन

रुद्रन साल 2023 में रिलीज हुई एक तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन एस कथिरेसन ने किया है. फिल्म की कहानी एक आईटी सेक्टर में काम करने वाले रुद्रन की है, जो खुशी से अपने परिवार वालों के साथ रहता था. लेकिन कहानी में थ्रिल तब आता है, जब उसे क्रिमिनल नेटवर्क के बारे में पता चलता है, जिसके पीछे एक बिजनेसमैन का हाथ है. रुद्रन को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें