26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : पुलिस ने सुलझायी अर्जुन महतो हत्याकांड की गुत्थी, युवक ने की अपने साढू की हत्या

रांची पुलिस ने 10 जून को हुए अर्जुन महतो हत्याकांड की पहेली सुलझा ली है. पुलिस ने हत्या के आरोपी समीर कुइरी को पश्चिम बंगाल के उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है.

रांची के राहे थाना क्षेत्र अंतर्गत 10 जून को हुए हत्या के मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इसमें एक आरोपी समीर कुइरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने केस को सात घंटे में सुलझाने का दावा किया है.

क्या है मामला

10 जून की रात अर्जुन महतो की गोली मार दी गई थी. आनन-फानन में अर्जुन महतो को रांची अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. दरअसल, अर्जुन महतो बिचकाटोली थाना क्षेत्र बुण्डु का निवासी था. वह अपने परिवार के साथ ढुलमी बर्थडे की पार्टी में गया था. रात में पार्टी समाप्त हो जाने के बाद सभी लोग खाना-पीना खा कर सो गए. रात के करीब साढे 11 बजे समीर कोइरी ने अपने साढू अर्जुन महतो की हत्या कर दी.

जीजा करता था अपनी साली का उत्पीड़न

दरअसल, समीर कोइरी ने आरोप लगाया कि साढू अर्जुन महतो ने उसकी पत्नी के साथ सालों से यौन उत्पीड़न करता था. शादी के बाद भी वह डरा-धमका कर उसका शोषण करता था. इसके बारे में उसने अपने ससुराल में बताया लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया. इस कारण से परिवार में लगाता झगड़ा होता था. आरोपी समीर कोइरी ने लंबे समय से बदला लेने का मन बनाया था. इसलिए समीर ने 10 जून को बदला लेने की इच्छा से घर में दबीश दी और हत्या कर दी. वह बाइक से देशी कट्टा में गोली लोड कर निकला और ढलमी में अपने बड़े साढू झरिया महतो के घर में सोये अर्जुन महतो की गोली मार कर हत्या कर दी.

पुलिस ने गिरफ्तार कर हथियार किया बरामद

पुलिस को इस घटना की सूचना 11 जून की सुबह मिली. पुलिस द्वार त्वरित टीम का गठन किया गया. इस टीम का नेतृत्व बुण्डु के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने की. पुलिस ने आरोपी समीर को उसके घर पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के झालिदा से गिरफ्तार किया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल बाइक, हथियार आदि बरामद किया है. आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है.

Also Read : बोकारो में अज्ञात अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान पर चलायी गोली, आक्रोशित दुकानदारों ने की सड़क जाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें