25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नरम नहीं पड़ रहे मौसम के तेवर, गर्मी से लोग हो रहे परेशान

मौसम के तेवर में जरा-सी भी नरमी नहीं देखी जा रही है. तापमान का पारा नीचे उतरने का नाम नहीं ले रही है. इस कारण गर्मी में कोई कमी नहीं आ रही है.

पाकुड़. मौसम के तेवर में जरा-सी भी नरमी नहीं देखी जा रही है. तापमान का पारा नीचे उतरने का नाम नहीं ले रही है. इस कारण गर्मी में कोई कमी नहीं आ रही है. बल्कि पिछले दिनों की तुलना में और अधिक लोगों में बेचैनी होने लगी है. आलम यह है कि स्नान करने के चंद मिनट बाद ही लोग पसीने से लथपथ हो जा रहे हैं. बुधवार का दिन भी बेचैनी से गुजरा. बदन पसीने से लथपथ रहा. शहरवासियों की मानें तो गर्मी में पंखा, कूलर, एसी भी काम नहीं कर रहा है. एक प्रकार से कहा जाए तो लोगों को कहीं सुकून नहीं मिल रहा है. राहत की तलाश में लोग छटपटा रहे हैं. अगर देखा जाए तो मौसम सबको परेशान कर रहा है. लेकिन सबसे ज्यादा असर दिहाड़ी मजदूर व रिक्शा वाले पर पड़ता नजर रहा है. रिक्शा वालों को इस कड़ाके की धूप में सवारी नहीं मिल रही है. अधिकांश लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं. खास जरूरत पड़ने पर ही लोग बाहर निकलने पर मजबूर हो रहे हैं. चापाकल के अभाव में बाहर निकले लोग बोतलबंद पानी से अपने गले को ठंडक पहुंचा रहे हैं. बता दें कि बुधवार को दोपहर के करीब तापमान 40 डिग्री सेल्सियस रहा. मौसम की इसी विकराल स्थिति को देखते हुए सभी स्कूलों को आगामी 15 जून तक के लिए बंद कर दिया गया है. इससे स्कूली बच्चों के साथ इस बार शिक्षकों को भी राहत मिली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें