27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सावधान ! मछियारा फ्लाईओवर मोड़ पर संभलकर गुजरें, नहीं तो हो सकते हैं हादसे का शिकार

सावधान ! मछियारा फ्लाईओवर मोड़ पर संभलकर गुजरें, नहीं तो हो सकते हैं हादसे का शिकार

अजय कुमार तिवारी, महुदा

सावधान ! राजगंज-पुरुलिया फोरलेन के मछियारा फ्लाईओवर पर मछियारा मोड़ के समीप संभलकर गुजरें. मछियारा चौक के समीप आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती है. यहां चारों तरफ से लोग फोरलेन पर चढ़ते हैं. फोरलेन पर बोकारो व राजगंज दोनों ही तरफ से बड़े व छोटे वाहन तेज गति से आते हैं, जबकि फोरलेन पर चढ़ने के लिए न संपर्क पथ है और न ही पंहुच पथ. यह फ्लाईओवर एनएच-32 के राजगंज-चास खंड के बीच स्थित मछियारा (महुदा) में डीएवी स्कूल के समीप है. धनबाद से महुदा होकर आने वाली बड़ी गाड़ियों के चालकों को इस फोरलेन को पकड़कर बोकारो की ओर जाने के लिए फ्लाईओवर चढ़ने में या बोकारो की ओर से आते हुए फ्लाईओवर से उतरकर महुदा होते हुए धनबाद रोड को पकड़ने में नाको चने चबाना पड़ता है. जगह कम रहने और फोरलेन से एक कट रास्ता छोड़े जाने के कारण बड़ी बसों या ट्रकों को यहां घूमने में 10 मिनट लग जाता है. महुदा की ओर से आती गाड़ियों को इतना तीखा मुड़ना पड़ता है कि गाड़ियों को मेन रोड में ही आगे-पीछे करना पड़ता है. रात को तो काफी परेशानी होती है. ज्ञात हो एनएचएआइ के इस फ्लाईओवर सहित पूरी सड़क का निर्माण अशोका बिल्डकॉन कंपनी ने की है. अभी भी उसी का मेंटेनेंस कार्य चल रहा है. यदि शीघ्र ही इसपर उचित पहल कर विभाग फोरलेन के लिए संपर्क व पथ नहीं बनाता है तो निकट भविष्य में बड़ी घटना की आशंका बनी रहेगी.

इसकी शिकायत केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री से की है : शारदा सिंहइस संबंध में जिला परिषद धनबाद की अध्यक्ष शारदा सिंह ने कहा कि सचमुच यह बहुत ही खतरनाक स्थिति है. इस संबंध में उन्होंने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर स्मार पत्र सौंपकर इसका समाधान का आग्रह किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें