29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वनकर्मी की बाइक की डिक्की से 50 हजार की चोरी

नगर के एडीबी स्टेट बैंक से रुपये की निकासी किए एक वनकर्मी के होश उस समय पूरी तरह उड़ गए जब उसकी बाइक की डिक्की में रखे रुपये और बैंक के कागजात की चोरी हो गयी.

रामनगर. नगर के एडीबी स्टेट बैंक से रुपये की निकासी किए एक वनकर्मी के होश उस समय पूरी तरह उड़ गए जब उसकी बाइक की डिक्की में रखे रुपये और बैंक के कागजात की चोरी हो गयी. कपड़े की दुकान से जब गोबर्धना निवासी व वनकर्मी सत्यनारायण कुमार अपनी बाइक के पास पहुंचा तो उनके होश उड़ गए. डिक्की से निकासी किये 50 हजार रुपये चोरी हो गए थे. उसके द्वारा स्थानीय पुलिस को आवेदन देकर अज्ञात पर कार्रवाई की मांग की गयी है. पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. आवेदक की पहचान गोबर्धना थाना क्षेत्र के गोबर्धना निवासी नंदू महतो के पुत्र सत्यनारायण कुमार के रूप में हुई है. उसने आवेदन में बताया है कि वह रामनगर एडीबी स्टेट बैंक से 50 हजार रुपये निकासी किया. जिसे वह बाइक की डिक्की में बंद कर दिया. वहां से आकर हरिनगर राणी सती की दवा दुकान के पास मौजूद मुन्ना के कपड़े की दुकान से कपड़े खरीदने लगा. जब वापस लौटा तो बाइक की डिक्की से रुपये और पासबुक चोरी हो गए थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें