22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राष्ट्रीय पारा ताइक्वांडो में राज्य के दो खिलाड़ियों ने जीता स्वर्ण पदक

राष्ट्रीय पारा ताइक्वांडो में राज्य के दो खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण पदक जीता है. मुजफ्फरपुर की कुमारी रश्मि ने के-44 52 केजी केयोरिगी कैटेगरी के फाइनल राउंड में राजस्थान की खिलाड़ी को सात अंकों से हराकर स्वर्ण पदक जीता.

वरीय संवाददाता, मुजफ्फरपुर

राष्ट्रीय पारा ताइक्वांडो में राज्य के दो खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण पदक जीता है. मुजफ्फरपुर की कुमारी रश्मि ने के-44 52 केजी केयोरिगी कैटेगरी के फाइनल राउंड में राजस्थान की खिलाड़ी को सात अंकों से हराकर स्वर्ण पदक जीता. वहीं पी-44 ओवर- 30 ईयर पूमसे में मुजफ्फरपुर के हैदर परवाज ने भी 6.05 अंक लेकर छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी को पीछे छोड़ते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम किया. पैरा ताईक्वांडो एसोसिएशन इंडिया और ताईक्वांडो फैडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में डॉक्टर बीआर आंबेडकर स्टेडियम में 8 – 12 जून तक किया गया. बिहार राज्य ताइक्वांडो सचिव राजेश कुमार साहू और बिहार पारा ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष अखिलेश कुमार मणी ने बताया कि बिहार से चार सदस्यीय टीम सहारनपुर में चल रहे प्रतियोगिता में भाग लेने गयी थी. उन्होंने बिहार पारा टीम के सभी सदस्यो को बधाई दी. पेफी के सयुंक्त सचिव कुमार आदित्य ने इस सफलता के लिए शुभकामनाएं दी. बालिका टीम कोच खुशी और पुरूष टीम कोच नीरज कुमार बिहार टीम में शामिल थे. इस उपलब्धि पर ताइक्वांडो प्रशिक्षक निशातराज, विक्की कुमार शर्मा, अभय, अनन्या, व राज्य के सभी खेल प्रेमियों ने बधाई दी. पारा ताइक्वांडो संघ (बिहार) के महा सचिव अनीश व बिहार पारा स्पोर्ट्स संघ के सचिव संदीप कुमार ने टीम में शामिल कोच और खिलाड़ियों को इस उपलब्धि पर बधाई दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें