29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहित की मौत, हत्या का आरोप

दहेज हत्या का आरोप लगाया है.

इटखोरी. नवादा पंचायत के बड़वाही गांव निवासी विवाहिता खुशबू देवी (पति सतीश यादव) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी है. इस संबंध में मृतका के पिता राजकुमार यादव (ग्राम बडकिला थाना बरही निवासी) ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. इसमें उन्होंने पति सतीश यादव, ससुर नंदू यादव, देवर नीतीश कुमार, सास सरगुनी देवी समेत अर्चना कुमारी, सोनी कुमारी के खिलाफ इटखोरी थाना में शिकायत दर्ज करायी है. घटना 12 जून की है. थाना को दिये आवेदन में उन्होंने कहा है कि मेरी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था. ससुराल वाले उससे बाइक व सोने का चेन की मांग करते थे. उनकी मांग पूरी करने में मैं असमर्थ था. ससुराल वालों की मांग पूरी नहीं कर पाने के कारण उसकी हत्या कर दी गयी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

दोस्तों के साथ नहाने गया युवक तालाब में डूबा, मौत

सिमरिया. थाना क्षेत्र के बगरा केशव बहिया तालाब में डूब जाने से एक युवक की मौत हो गयी. युवक की पहचान 19 वर्षीय मो समीउल्लाह (पिता साकिब अंसारी सिमरिया खुर्द) के रूप में की गयी. घटना बुधवार की है. जानकारी के अनुसार, समीउल्लाह कुछ दोस्तों के उक्त तालाब में नहाने गया था. नहाने के क्रम में गहरे पानी में चला गया और डूब गया. उसके बाहर नहीं निकलने पर दोस्तों ने इसकी जानकारी गांव वालों को दी. सूचना के बाद काफी संख्या में लोग पहुंच गये और अपने स्तर से उसे ढूंढने लगे. इसी बीच पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस पहुंची और स्थानीय तैराकों के सहयोग से उसका शव बाहर निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें