27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन के प्लेटफार्म बदलने की गलत अनाउंसमेंट पर अफरा-तफरी

गया रेलवे स्टेशन स्थित पूछताछ काउंटर पर बैठे कर्मचारियों ने गया-पटना मेमू ट्रेन के प्लेटफाॅर्म का गलत अनाउंसमेंट कर दिया. इस दौरान यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

गया. गया रेलवे स्टेशन स्थित पूछताछ काउंटर पर बैठे कर्मचारियों ने गया-पटना मेमू ट्रेन के प्लेटफाॅर्म का गलत अनाउंसमेंट कर दिया. इस दौरान यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बताया जाता है कि गया-पटना पैसेंजर ट्रेन के सात नंबर प्लेटफॉर्म पर आने की सूचना दी, लेकिन कुछ देर के बाद उद्घोषणा की गयी कि सात नंबर प्लेटफॉर्म पर न आकर पांच नंबर प्लेटफॉर्म पर आयेगी. इस दौरान दर्जनों बुजुर्ग यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. कुछ चोटिल हो गये और ट्रेन में चढ़ नही पाएं. अनाउंस और गलत सूचना पर यात्रियों ने खूब हंगामा किया. इसके बाद आरपीएफ की टीम ने रेल यात्रियों को समझा-बुझा कर मामले को शांत किया. इसके अलावा तीन नंबर प्लेटफॉर्म पर 11: 30 बजे डीडीयू-गया पैसेंजर आकर लग गयी. कुछ यात्रियों ने समझा कि उक्त ट्रेन वाराणसी से आसनसोल जायेगी. इसके बाद फिर से उद्घोषणा की गयी कि तीन नंबर प्लेटफॉर्म पर लगी हुई ट्रेन यार्ड में जायेगी. यार्ड में आने के बाद वाराणसी-आसनसोल मेमू एक्सप्रेस ट्रेन आयी. इसके बाद फिर से तीन नंबर प्लेटफॉर्म पर लगी ट्रेन से यात्री उतारे और दूसरी ट्रेन में चढ़े. इस दौरान गया रेलवे स्टेशन पर रेलयात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें