23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चंदौली में सड़क हादसे में बनारपुर के युवक की मौत, चालक समेत तीन गंभीर

मंगलवार को यूपी के चंदौली के पास हुए सड़क हादसे में चौसा के बनारपुर के एक 38 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. वहीं इस घटना में उसके दो भाइयों समेत चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया.

चौसा.

मंगलवार को यूपी के चंदौली के पास हुए सड़क हादसे में चौसा के बनारपुर के एक 38 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. वहीं इस घटना में उसके दो भाइयों समेत चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिनका इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. मृत युवक का शव देर रात पहुंचा. गांव व घर में कोहराम मच गया. इस घटना को लेकर गांव का माहौल गमगीन हो गया. बताया जा रहा है कि चौसा के बनारपुर निवासी विजय गुप्ता का परिवार वाराणसी में किराए के मकान में रह रहा था. मकान को खाली करना था, जिसको लाने के लिए उनके तीनों पुत्र कोचाढ़ी से ही पिकअप लेकर वाराणसी गए थे. सभी वाराणसी से पिकअप पर समान लाद कर मंगलवार को बनारपुर आ रहे थे. तभी उनकी पिकअप चंदौली के पास खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. हादसा इतनी भीषण थी की पिकअप के परखच्चे उड़ गए. वहीं इस घटना में विजय गुप्ता के बड़े पुत्र राजेश गुप्ता का घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. उसके दो भाई राहुल गुप्ता 32 वर्ष व रोहित 29 वर्ष तथा पिकअप चालक गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिसे चंदौली पुलिस स्थानीय ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया. जहां पर तीनों घायलों की हालात गम्भीर बनी हुई है. घटना के बाद शव अपने कब्जे में लेकर देर शाम शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया. राजेश का शव बनारपुर गांव आते ही घर में कोहराम मच गया. पत्नी व मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. इस हृदयविदारत घटना की खबर मिलते ही गांव का माहौल गमगीन हो गया. लोग घटना की खबर सुनने के बाद विजय गुप्ता के घर भीड़ लग गयी. लोग कहते जा रहे थे कि भगवान की भी अजब लीला है. तीनों नौजवान में एक कि मौत तो और दो गम्भीर स्थिति में अस्पताल में पड़े है. बुधवार की सुबह परिजनों के द्वारा शव का अंतिम संस्कार चौसा मोक्ष धाम पर कर दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें