24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक सप्ताह बीता, लेकिन अब तक नहीं तैयार हुई जांच रिपोर्ट

भोलानाथ फ्लाइओवर ब्रिज निर्माण से अव्यवस्था व परेशान लोगों की मांग पर नगर आयुक्त नितिन कुमार सिंह ने स्थानीय लोगों एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी.

भोलानाथ फ्लाइओवर ब्रिज निर्माण से अव्यवस्था व परेशान लोगों की मांग पर नगर आयुक्त नितिन कुमार सिंह ने स्थानीय लोगों एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी. बैठक में जांच कमेटी गठित गयी और तीन दिन में जांच रिपोर्ट तैयार कर नगर आयुक्त व जिलाधिकारी को रिपोर्ट सौंपने का निर्देश मिला था. लेकिन एक सप्ताह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी स्पॉट की जांच नहीं की जा सकी है.

स्थानीय पार्षद अमित कुमार ट्विंकल ने बताया कि जांच कमेटी के टीम लीडर उप नगर आयुक्त राजेश पासवान के साथ अन्य पदाधिकारी बुधवार को मौके पहुंचे थे, लेकिन कोई संतोषजनक उम्मीद नहीं दिख रही है. अव्यवस्था अभी भी है. पेयजल को लेकर एक टैंकर पानी भेजा जा रहा है, जो कि बड़ी आबादी के लिए बहुत कम पड़ रहा है.

प्रभात खबर की टीम ने बुधवार को पड़ताल में पाया कि सड़क पर नाला बह रहा है और लोगों को पैदल गुजरना मुश्किल हो रहा है. जबकि एक सप्ताह पहले स्थानीय लोगों की समस्या का समाधान कराने का निर्देश निर्माण एजेंसी को दिया गया था.

……….

जांच कमेटी ने निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

भोलानाथ फ्लाइओवर ब्रिज निर्माण की अव्यवस्था को लेकर बनी जांच कमेटी ने बुधवार को जांच कमेटी ने निर्माण कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान टीम लीडर उप नगर आयुक्त राजेश पासवान के साथ अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंचे थे. नगर निगम और पुल निर्माण निगम के जिम्मेदारों के साथ भीखनपुर इलाके में पहुंचे. पेयजल, नाला सफाई और मुख्य सड़क, पहुंच मार्ग की स्थिति का निरीक्षण किया. नालों की बेहतर ढंग से सफाई कराने और जरूरत पड़ने पर और पानी का टैंकर पहुंचाने के निर्देश दिया. एक सप्ताह पहले नगर आयुक्त ने उप नगर आयुक्त की अध्यक्षता में जांच टीम गठित की थी. लोगों का कहना था कि पुल निर्माण की वजह से करीब 200 घरों में पानी की आपूर्ति प्रभावित है. नाले के पानी का बहाव बंद है और लोगों के घरों से पानी निकल नहीं पाता है. उप नगर आयुक्त ने बताया कि यहां तीन समस्याएं सफाई, पानी और पानी निकासी की है. पेयजल को लेकर टैंकर से अतिरिक्त पानी भेजा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें