28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रदेश भाजपा में प्रशासनिक अनुभव वाले नेताओं की कमी

प्रदेश भाजपा के अंदर प्रशासनिक अनुभव वाले नेताओं का अभाव है. इसलिए केंद्रीय मंत्रिमंडल में किसी भाजपा सांसद को पूर्ण मंत्री का दर्जा नहीं मिला. ये बातें केंद्रीय शिक्षा व उत्तर-पूर्व विकास राज्य मंत्री सुकांत मजूमदार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं.

कोलकाता

. प्रदेश भाजपा के अंदर प्रशासनिक अनुभव वाले नेताओं का अभाव है. इसलिए केंद्रीय मंत्रिमंडल में किसी भाजपा सांसद को पूर्ण मंत्री का दर्जा नहीं मिला. ये बातें केंद्रीय शिक्षा व उत्तर-पूर्व विकास राज्य मंत्री सुकांत मजूमदार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं. उनका मानना है कि मोदी मंत्रिमंडल में राज्य मंत्री का महत्व किसी भी मायने में पूर्ण मंत्री से कम नहीं है. उन्होंने कहा कि यह सत्य है कि पश्चिम बंगाल भाजपा में प्रशासनिक अनुभव वाले लोगों की संख्या काफी कम है. हमलोगों के नेताओं में राज्य में भी मंत्री होने का अनुभव नहीं है. मेरे तरह के अनुभवहीन नेता को दो दफ्तरों की जिम्मेवारी दी गयी है, जो किसी भी मामले में पूर्ण मंत्री से कम नहीं है. मोदी सबकुछ समझकर फैसला लेते हैं. समय आने पर वह सही कदम उठायेंगे. फिलहाल सुकांत के अलावा शांतनु ठाकुर केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री हैं. वह इसे किसी भी तरह से पश्चिम बंगाल को वंचित करने के नजरिये से नहीं देख रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें