27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गढ़वा : 5000 रुपये रिश्वत ले रहा बीपीओ गिरफ्तार

एंटी करप्शन ब्यूरो(एसीबी) की पलामू इकाई ने बुधवार सुबह गढ़वा जिले के चिनिया प्रखंड में कार्यरत सहायक अभियंता सह प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी(बीपीओ) अनुज कुमार रवि को 5000 रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.

प्रतिनिधि (गढ़वा). एंटी करप्शन ब्यूरो(एसीबी) की पलामू इकाई ने बुधवार सुबह गढ़वा जिले के चिनिया प्रखंड में कार्यरत सहायक अभियंता सह प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी(बीपीओ) अनुज कुमार रवि को 5000 रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बीपीओ ने एमबी बुक पर हस्ताक्षर के लिए लाभुक से 5000 रुपये की रिश्वत मांगी थी. गिरफ्तार बीपीओ को एसीबी की टीम मेदिनीनगर कार्यालय ले गयी, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. एसीबी की टीम ने बताया कि चिनिया प्रखंड के डोल के एक आवेदनकर्ता को मनरेगा के तहत खेत में डोभा मिला था. योजना को 4.96 लाख में पूरा करना था. इसमें मापी पुस्तिका (एमबी) में हस्ताक्षर करने के लिए बीपीओ अनुज कुमार रवि पांच प्रतिशत घूस मांग रहा रहा था. रकम नहीं देने पर वह मापी पुस्तिका पर हस्ताक्षर नहीं कर रहा था. आवेदक के कई बार आग्रह करने के बाद भी बीपीओ बिना रिश्वत के एमबी पर हस्ताक्षर के लिए तैयार नहीं हुआ. इसके बाद आवेदक ने इसकी शिकायत एसीबी कार्यालय मेदिनीनगर में की थी. शिकायत के आलोक में इसका सत्यापन किया गया और मामले को सत्य पाते हुए एसीबी की ओर से धावा दल का गठन किया गया. धावा दल ने बुधवार सुबह बीपीओ को उसके रंका प्रखंड के कंचनपुर स्थित घर से 5000 घूस लेते गिरफ्तार कर लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें