26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छौड़ाही में खेत पटवन करने गये युवक की करेंट लगने से गयी जान

थाना क्षेत्र के सहुरी पंचायत अंतर्गत बड़ैपुड़ा गांव का युवक खेत में पानी पटवन के दौरान बिजली करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे इलाज के लिये ले जाने के दौरान मौत हो गयी.

छौड़ाही. थाना क्षेत्र के सहुरी पंचायत अंतर्गत बड़ैपुड़ा गांव का युवक खेत में पानी पटवन के दौरान बिजली करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे इलाज के लिये ले जाने के दौरान मौत हो गयी. घटना के संबंध में बताया गया कि संतोष यादव का पुत्र राजेश यादव बुधवार को गौरीडीह खंसौल बहियार में बिजली चालित पंप सेट से खेत में पानी पटवन कर रहा था.इसी बीच चैनल में जमा कचड़ा को वह पैर से साफ कर रहा था. तभी चैनल से गुजर रहे मोटर के करंट प्रवाहित सर्विस तार में उसका पैर सट गया.बताया जाता है कि करंट का झटका खाकर वह बेहोश हो गया. संयोगवश तब तक बिजली लाइन भी चली गयी.बहियार में काम कर रहे लोग उसे उठाकर घर ले गये.गंभीर रूफ से झुलसे युवक को आनन फानन में इलाज के लिये उसे नजदीकी सीमावर्ती शहर रोसड़ा ले गये, जहां डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुये अन्यत्र रेफर कर दिया.इलाज के लिये बेगूसराय ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.बताया गया कि मृतक शादी शुदा था.उसे तीन संतान भी है.युवक की अकाल मौत से उसके घर कोहराम मच गया है.परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें