22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंडा दुकानदार पर फायरिंग मामले में दो गिरफ्तार, कट्टा व गोली बरामद

थाना क्षेत्र के बलिया बाजार स्थित पटेल चौक पर विगत 8 जून की देर शाम एक अंडा दुकानदार से हुई बहस के बाद बदमाशों द्वारा की गयी गोली फायरिंग की घटना में संलिप्त दो अपराधी की पहचान कर बलिया पुलिस के द्वारा चार दिनों के अंदर ही मामले का उद्भेदन कर मंगलवार को दोनों अपराधी की गिरफ्तारी कर ली है.

बलिया. थाना क्षेत्र के बलिया बाजार स्थित पटेल चौक पर विगत 8 जून की देर शाम एक अंडा दुकानदार से हुई बहस के बाद बदमाशों द्वारा की गयी गोली फायरिंग की घटना में संलिप्त दो अपराधी की पहचान कर बलिया पुलिस के द्वारा चार दिनों के अंदर ही मामले का उद्भेदन कर मंगलवार को दोनों अपराधी की गिरफ्तारी कर ली है. साथ ही गिरफ्तार अपराधियों के पास से फाईरिंग किये गये हथियार और गोली भी बरामद किया गया है. वहीं एक टीवीएस अपाची मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी है. बुधवार को बलिया थाना में प्रेस वार्ता जारी कर बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया कि बलिया थानाध्यक्ष रामकुमार सिंह के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार, विनीत कुमार तथा टाइगर मोबाइल के द्वारा संयुक्त रूप से अभियान चलाकर पटेल चौक पर अंडा व्यवसाई पर की गयी गोलीबारी की घटना में संलिप्त दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली गयी है. उन्होंने बताया कि 8 जून की देर शाम को अंकित कुमार के अंडा दुकान पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमें दुकानदार बाल-बाल बच गया था. जिस घटना में संलिप्त थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव के वार्ड नंबर 4 निवासी ललन पासवान के पुत्र सचिन कुमार एवं वार्ड नंबर 6 के सिकंदर यादव के पुत्र रंजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया है. जबकि एक तीसरा अपराधी फरार बताया जाता है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एवं एक अपाची मोटरसाइकिल बरामद की गयी है. डीएसपी ने बताया कि दोनों बदमाशों को लखमिनियां के बभवन टोली के पास से गिरफ्तार किया है. जो एक काले रंग के अपाची मोटरसाइकिल पर बैठकर भागने का प्रयास कर रहा था. तभी गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधिकारी राजीव कुमार एवं विनीत कुमार के द्वारा खदेड़ कर पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि अंडा व्यवसाई अंकित कुमार के दुकान के सामने मोटरसाइकिल लगाने को लेकर दोनों के बीच गाली-गलौज एवं हाथापाई हुई थी. जिसके बाद दोनों वापस चले गये थे. कुछ देर बाद तीसरे साथी भीमा कुमार को लेकर आये और सचिन कुमार के द्वारा हवाई फायरिंग किया गया था. उन्होंने बताया कि सचिन कुमार का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. बलिया थाना तथा पानीपत औद्योगिक नगर थाना में भी सचिन कुमार के विरुद्ध पहले से प्राथमिकी दर्ज है. गिरफ्तार दोनों अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें