25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भीषण गर्मी में बिजली कटौती से उबले लोग, टिनप्लेट डिवीजन गेट जाम

भीषण गर्मी में जारी बिजली कटौती से परेशान सिदगोड़ा 10 नंबर बस्ती के लोगों का सब्र बुधवार की सुबह टूट गया. आक्रोशित लोगों ने टाटा स्टील टिनप्लेट डिवीजन कंपनी गेट को जाम कर दिया.

अधिकारी कर रहे टाल- मटोल, गर्मी में पीस रही आम जनता

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

भीषण गर्मी में जारी बिजली कटौती से परेशान सिदगोड़ा 10 नंबर बस्ती के लोगों का सब्र बुधवार की सुबह टूट गया. आक्रोशित लोगों ने टाटा स्टील टिनप्लेट डिवीजन कंपनी गेट को जाम कर दिया. लोगों का आक्रोश इससे बात से ज्यादा थी कि कंपनी के अधिकारी बातचीत करने के बजाय सुरक्षा कर्मियों को भेज दिये थे, जो मामले का समाधान कैसे हो, इसे बता पाने में सक्षम नहीं थे. इससे नाराज आक्रोशित लोगों ने कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

लोगों का आरोप था कि टिनप्लेट डिवीजन प्रबंधन से शिकायत करने पर वे जुस्को से बात करने और जुस्को में संपर्क करने पर टिनप्लेट प्रबंधन के अधिकारियों से बातचीत करने को कहते हैं. टिनप्लेट डिवीजन के अधिकारियों के टालमटोल की वजह से आम जनता गर्मी में बेहाल है. लोग पिछले 10 दिनों से बिजली की कटौती से भीषण गर्मी में जूझ रहे हैं. इसमें स्थानीय लोगों के अलावा कंपनी में काम करने वाले सैकड़ों ठेका कर्मचारी भी थे. वे भी सैकड़ों की संख्या में गेट जाम करने पहुंचे थे. गेट जाम करने पहुंचे लोगों का कहना था कि 10 नंबर बस्ती के सिंधु रोड, सुखिया रोड, पद्मा रोड के निवासी बिजली की आंख मिचौली से परेशान हैं. दिन-रात मिलाकर दो घंटे भी बिजली नहीं दी जा रही है. आक्रोशित लोगों को 24 घंटे के अंदर ट्रांसफॉर्मर बदलने का आश्वासन मिलने पर वे वापस लौटे. लगभग दो घंटे तक कंपनी गेट पर अफरा- तफरी मची रही. इस संबंध में टिनप्लेट डिवीजन प्रबंधन से उनका पक्ष लेने के लिए संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें