27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prabhat Bulletin में पढ़े पीएम मोदी के G7 समिट का हिस्सा बनने से लेकर पेमा खांडू के शपथ ग्रहण तक

प्रभात बुलेटिन में पढ़े पीएम मोदी के जी7 समिट का हिस्सा बनने के खबर से लेकर अरूणाचल प्रदेश में पेमा खांडू के शपथ ग्रहण समारोह की खबर तक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 50वीं G7 समिट का हिस्सा बनने के लिए आज इटली रवाना होंगे. आपको बता दें कि अपने तीसरे कार्यकाल का पदभार संभालने के बाद पीएम मोदी का पहला विदेशी दौरा होने जा रहा है.

अरूणाचल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद आज शपथ ग्रहण समारोह होने जा रहा है. पेमा खांडू आज सीएम पद की शपथ ग्रहण करेंगे. आपको बता दें कि दूसरी बार पेमा खांडू अरूणाचल प्रदेश के सीएम के तौर पर शपथ ग्रहण करेंगे.

वहीं, स्वाती मालीवाल के साथ मारपीट मामले में आरोपी अरंविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार की न्यायिक हिरासत आज खत्म होने जा रही है. आपको बता दें कि ये मामला उस वक्त सुर्खियों में आया जब आप सांसद स्वाती मालिवाल ने सीएम के पीए के उपर सीएम हाउस में मारपीट का आरोप लगाया था.

भारत ने बुधवार को रोमांचक लो स्कोरिंग मैच में संयुक्त राज्य अमेरिका को 7 विकेट से हरा दिया है. इस जीत के साथ ही भारत सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर चुका है. नासउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम की खराब पिच पर मेजबान टीम पर काल बनकर अर्शदीप सिंह टूट पड़े. 4 ओवर के स्पैल में केवल 9 रन देकर 4 विकेट चटकाने के लिए अर्शदीप को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया.

झारखंड भीषण गर्मी की चपेट में है. करीब-करीब पूरे राज्य ‘रेड अलर्ट’ पर चल रहा है. लू से जनजीवन प्रभावित है. लोगों को घरों से निकलना दूभर हो गया है. दोपहर में सड़कें सूनी हो जा रही हैं. मौसम केंद्र ने लोगों से बेवजह घरों से नहीं निकलने का आग्रह किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें