24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले पर एक्शन में पीएम मोदी, गृह मंत्री शाह और NSA अजीत डोभाल के साथ की बड़ी बैठक

Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में पिछले चार दिनों में हुए चार आतंकी हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. आतंकवादी हमले में 9 लोगों की मौत हो चुकी है. तलाशी अभियान जारी है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरक्षा हालात को लेकर बड़ी बैठक की है.

Terrorist Attack: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले को लेकर दिल्ली में बड़ी बैठक की. उन्होंने वहां की सुरक्षा स्थिति पर चर्चा की. बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और अन्य अधिकारी मौजूद थे. पीएम मोदी ने गृह मंत्री अमित शाह और जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भी बात की. जम्मू-कश्मीर के एलजी ने पीएम मोदी को सुरक्षा स्थिति के बारे में पूरी जानकारी दी.

आतंकवादियों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान जारी

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में हाल ही में हुए हमलों में शामिल आतंकवादियों का पता लगाने के लिए वन क्षेत्रों में व्यापक तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि एक महिला ने दो व्यक्तियों की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने अर्धसैनिक बलों के साथ मिलकर जम्मू के बाहरी इलाके नरवाल बाईपास क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया. इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

चार आतंकी हमले में 9 लोगों की गई जान, एक जवान शहीद

पिछले चार दिन में आतंकवादियों ने रियासी, कठुआ और डोडा जिलों में चार जगहों पर हमले किये, जिनमें नौ तीर्थयात्रियों और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान की मौत हो गई तथा सात सुरक्षाकर्मी समेत कई अन्य घायल हो गए.

आतंकवादियों का स्केच जारी

दो हमलों में शामिल चार आतंकवादियों के स्केच जारी किए थे और उनकी गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. इससे पहले पुलिस ने रविवार को रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुए हमले में शामिल एक आतंकवादी पर 20 लाख रुपये का नकद इनाम घोषित किया था और उसका स्केच भी जारी किया था. इस हमले में नौ लोग मारे गए थे और 41 घायल हो गए थे.

Also Read: Jammu Kashmir: डोडा हमले के आतंकवादियों का स्केच जारी, 20 लाख इनाम की घोषणा, तलाशी अभियान जारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें