21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिवम की मौत मामले में तीन दोस्त हिरासत में

डुमरा थाना क्षेत्र के धर्मवाना गांव निवासी धीरज कुमार के पुत्र शिवम कुमार (23 वर्ष) की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने उसके तीन दोस्तों को हिरासत में लिया है.

सीतामढ़ी. डुमरा थाना क्षेत्र के धर्मवाना गांव निवासी धीरज कुमार के पुत्र शिवम कुमार (23 वर्ष) की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने उसके तीन दोस्तों को हिरासत में लिया है. तीनों से डुमरा थाना में पूछताछ की जा रही है. बुधवार को सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर रेलखंड के विश्वनाथपुर रेलवे गुमटी के पास कथित तौर पर ट्रेन से कटकर शिवम की मौत की बात सामने आयी थी. सदर एसडीपीओ-1 राम कृष्णा के नेतृत्व में डुमरा थाने की पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस ने तीनों दोस्तों से संदेह के आधार पर पूछताछ की है. साथ ही तीनों का बॉन्ड भी बनवाया गया है, जिसमें स्पष्ट है कि जरूरत पड़ने पर तीनों पुलिस के समक्ष उपस्थित होंगे. पुलिस का मानना है कि घटना के बाद शिवम के मोबाइल के साथ छेड़छाड़ किया गया है. पुलिस का दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व मोबाइल की जांच के बाद मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. मालूम हो कि शिवम परिजन के साथ कैलाशपुरी मोहल्ला में रहकर पढ़ाई-लिखाई करता था. घटनास्थल से पुलिस ने मृतक की साइकिल व मोबाइल बरामद किया था. सदर एसडीपीओ-1 ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी है कि मृतक के मोबाइल से बहुत कुछ डिलिट किया गया है. मृतक के मोबाइल का सीडीआर मंगवाया जा रहा है. इसके बाद अग्रेत्तर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें