21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंद कमरे में मिली विवाहिता की लाश, एक माह पहले हुई थी शादी

थाना क्षेत्र के महरादेऊर गांव में बंद कमरे से एक महिला का शव मिला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कमरे से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया.

भोरे. थाना क्षेत्र के महरादेऊर गांव में बंद कमरे से एक महिला का शव मिला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कमरे से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. मृतका विकास चौहान की पत्नी संजू देवी है. वहीं पुलिस ने शक के आधार पर विवाहिता की सास को हिरासत में ले लिया है. ससुराल वालों ने मृतका का पूर्व से ही किसी से प्रेम संबंध होने का आरोप लगाया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की. साथ ही मामले के खुलासे को लेकर तकनीकी अनुसंधान का निर्देश दिया. महराउेऊर गांव के डेबा चौहान के पुत्र विकास चौहान की शादी 24 अप्रैल 2024 को यूपी के देवरिया जिले के खामपार थाना क्षेत्र के बखरी बाजार गांव निवासी रामाशीष चौहान की पुत्री संजू कुमारी से हिंदू रीति-रिवाज के साथ हुई थी. इसी बीच गुरुवार की सुबह मृतका के पति विकास चौहान ने अपनी मां के पास फोन कर कहा की पत्नी के पास बार-बार फोन कर रहे हैं. फिर भी वह फोन नहीं उठा रही है. थोड़ा जाकर देखो कि अभी सोयी है क्या. पुत्र की बात पर उसकी मां ने कमरे के अंदर जाकर देखा, तो विवाहिता फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली. इसकी सूचना तत्काल ही भोरे पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी, जहां शव को पुलिस के पहुंचने से पहले ही नीचे उतार दिया गया था. सास ने आरोप लगाया कि शादी से पहले उसका प्रेम संबंध चल रहा था. वहीं संजू का पति भी शादी के 15 दिनों के बाद ही काम पर चला गया था. इसके बाद भी वह किसी से बात करती थी. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि विवाहिता कुछ दिनों से बीमार चल रही थी. अपनी बीमारी को लेकर वह बेहद परेशान थी. बात-बात में वह बोलती थी कि मेरी जिंदगी बोझ हो गया है. इस जिंदगी से अब मर जाना ही अच्छा है. अभी तक मृतका के मायके वालों की तरफ से पुलिस को कोई आवेदन नहीं दिया गया है. वहीं थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया है कि सूचना मिलने पर महरादेउर गांव से एक नवविवाहिता का शव बरामद किया गया है, जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया गया है. पीड़ित पक्ष से मिले आवेदन एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें