21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के रेयान गोगोई ने जीता एमएमए का टाइटल बेल्ट

चैंपियनशिप में झारखंड की आठ सदस्यीय टीम ने हिस्सा लिया.

रांची. झारखंड के रेयान गोगोई ने सिलीगुड़ी में आयोजित नॉर्थ ईस्ट जोन नेशनल मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप का टाइटल बेल्ट पर कब्जा जमाया. वहीं, फैज अली और अभिजीत कौशल ने कांस्य पदक जीता. ऑल इंडिया मिक्स मार्शल आर्ट फेडरेशन के तत्वावधान में आयोजित चैंपियनशिप में झारखंड की आठ सदस्यीय टीम ने हिस्सा लिया. झारखंड टीम का नेतृत्व झारखंड एमएमए एसोसिएशन के सचिव स्निग्ध गौरव श्रीवास्तव ने किया. टीम के कोच मोहित कुमार और मैनेजर समीर उरांव थे. झारखंड के खिलाड़ियों की सफलता पर झारखंड एमएमए एसोसिएशन ने उन्हें बधाई दी है.

आज से हजारीबाग में पहली झारखंड स्टेट रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप

रांची. हजारीबाग के मौलाना अबुल कलाम आजाद इंडोर स्टेडियम में शुक्रवार से पहली झारखंड स्टेट रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप शुरू होगी. 16 जून तक चलनेवाली चैंपियनशिप का उदघाटन में सांसद मनीष जायसवाल शामिल होंगे. जेएसटीटीए के चेयरमैन समरजीत सिंह ने बताया कि हजारीबाग जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के बैनर तले प्रतियोगिता होगी. झारखंड स्टेट टेबल टेनिस एसोसिएशन और हजारीबाग जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के प्रतिनिधि भी इस दौरान उपस्थित रहेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें