20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरों ने बंद घर का ग्रिल तोड़ तीन लाख की संपत्ति उड़ायी

दानापुर. रूपसपुर थाने के अंबिका बिहार कॉलोनी में बुधवार की रात बंद घर का ग्रिल तोड़ कर घर में घुस चोरों द्वारा एक लाख नकद समेत तीन लाख की संपत्ति चोरी करने का मामला सामने आया है.

दानापुर. रूपसपुर थाने के अंबिका बिहार कॉलोनी में बुधवार की रात बंद घर का ग्रिल तोड़ कर घर में घुस चोरों द्वारा एक लाख नकद समेत तीन लाख की संपत्ति चोरी करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में गृहस्वामी की पत्नी साक्षी ने थाने में लिखित शिकायत की है. लिखित शिकायत में साक्षी ने बताया है कि वह घर बंद कर रिश्तेदार के यहां गयी थी. इसी दौरान चोर घर का ग्रिल तोड़ कर कमरे में घुस गये और आराम से सभी कमरे को खंगाल दिया है. चोरों ने गोदरेज व अलमारी तोड़ कर एक लाख रुपये, सोने -चांदी के जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर लिये, जो करीब तीन लाख की संपत्ति है. थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों की पहचान की जा सके. ज्ञात हो कि पिछले 7 जून को रामजयपाल नगर के अर्पणा बैंक कॉलोनी रोड 16 में वनकर्मी दिनकर कुमार के घर से हुई 10 लाख की चोरी का पुलिस सुराग अब तक सुराग नहीं लगा सकी है.

मारपीट व फायरिंग में आठ लोग किये गये गिरफ्तार

पटना सिटी. दो पक्षों में मारपीट, रोड़बाजी व पथराव के साथ रिकाबगंज मुहल्ले में बुधवार की रात हुई फायरिंग में मालसलामी थाना पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में एक पक्ष से पांच जबकि दूसरे पक्ष के तीन लोग हैं. थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग व रोड़बाजी की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची. इस दौरान काफी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित करते हुए दोनों पक्ष से आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में एक पक्ष से संजय राय, लक्ष्मी कुमार, चिंटू कुमार, चुलबुल कुमार, उदय राय को और दूसरे पक्ष से सुरेश प्रसाद, छोटू कुमार और सुलेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट व रोड़ेबाजी में जख्मी हुए उदय राय और सुलेंद्र कुमार का गुरु गोविंद सिंह सदर अस्पताल में उपचार कराया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी के लिए पहुंची टीम ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्चों को लेकर हुए विवाद में मामला तूल पकड़ लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें