21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीम ए ने जीता बीसीए अंडर-15 बालिका टूर्नामेंट का खिताब

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब टीम ए ने जीत लिया है. गुरुवार को मोइनुलहक स्टेडियम में खेले गये फाइनल मैच में टीम ए ने टीम सी को 167 रनों से हराया.

पटना. बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब टीम ए ने जीत लिया है. गुरुवार को मोइनुलहक स्टेडियम में खेले गये फाइनल मैच में टीम ए ने टीम सी को 167 रनों से हराया. टीम ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में तीन विकेट पर 258 रन बनाये. जवाब में टीम बी 26.4 ओवर में 91 रन बनाकर ऑलआउट हो गयी. टीम-ए की ओर से बल्लेबाजी करते हुए प्रतिभा सैनी ने 75 रन, अक्षरा गुप्ता ने 39 रन और रिया सिंह ने पांच रन बनाये. प्राची कुमारी 10 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट और एकता राज 58 रन व नेहा यादव 29 रन बनाकर नाबाद रही. टीम सी की ओर से कुमारी तापसी ने दो विकेट लिये. तपस्या कश्यप ने एक विकेट लिया. जवाब में टीम सी की शुरुआत काफी खराब रही. पहले ओवर में प्राची ने तीन खिलाड़ियों साक्षी कुमारी, निशा कुमारी और कृत्य कुशवाहा को आउट कर दिया. इसके बाद टीम सी की कोई भी खिलाड़ी टिक कर नहीं खेल पायी. पूरी टीम 26.4 ओवर में 91 रन बनाकर आउट हो गयी. टीम सी की ओर से प्राची तीन, अनुष्का 15, रिया 11 रन, कृतांजली 27 रन बनाकर पवेलियन लौटी. नित्या सात रन बनकर नाबाद रही. टीम ए की ओर से प्राची ने चार और हानिया हुमरिया व वैष्णवी ने दो-दो विकेट लिये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें