23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्यवसायिक क्षेत्रों में सुबह दस से रात दस बजे तक नहीं काटे बिजली विभाग

अधीक्षण अभियंता से मिला बैंक मोड़ चेंबर का प्रतिनिधिमंडल

मुख्य संवाददाता, धनबाद,

बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ गुरुवार को बैंकमोड़ चेंबर का प्रतिनिधिमंडल विद्युत महाप्रबंधक की अनुपस्थिति में अधीक्षण अभियंता शिवेंद्र कुमार कश्यप से मिला. चेंबर का प्रतिनिधित्व कर रहे बैंकमोड़ चेंबर के महासचिव लोकेश अग्रवाल ने बिजली संकट से हो रही परेशानी से अधीक्षण अभियंता को अवगत कराया. कहा : व्यवसायिक क्षेत्र में सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक लाइट नहीं काटी जाये. अगर मेंटेनेंस के लिए लाइन काटना हो, तो शाम चार से पांच बजे के बीच ही काटा जाये. रिहायशी इलाकों में भी कम से कम बिजली काटी जाये. अधीक्षण अभियंता श्री कश्यप ने प्रतिनिधिमंडल की बातों को गंभीरता से सुना व मुख्य मांगों को जायज मानते हुए कल से ही लागू करने का आश्वासन दिया. वार्ता के दौरान यह भी सहमति बनी कि जेबीवीएनएल एवं डीवीसी की अगली बैठक में चेंबर को भी आमंत्रित किया जायेगा. अधीक्षण अभियंता ने आश्वासन दिया कि धनबाद में नये 33 केवी लाइन का निर्माण कार्य हो रहा है. गोधर तथा बच्चा जेल सब स्टेशन से जोड़ा जायेगा. बलियापुर में नये ग्रिड का निर्माण हो रहा. इससे बैंकमोड, पुराना बाजार, हीरापुर व अन्य शहरी क्षेत्रों को जोड़ा जायेगा. आने वाले समय में विद्युत वितरण में सुधार दिखेगा. प्रतिनिधि मंडल में बैंकमोड़ चेंबर के संरक्षक सुरेंद्र अरोड़ा, महासचिव लोकेश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष संदीप मुखर्जी, विद्युत प्रभारी सुशील नारनोली, विकास पटवारी, संजय सरावगी शामिल थे.

यह भी पढ़ें

विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर आयुक्त से मिले विधायक राज

धनबाद.

विधायक राज सिन्हा गुरुवार को नगर आयुक्त रवि राज शर्मा से मिले. धनबाद में सड़क निर्माण, बरसात के पहले नाली की सफाई, पानी जमा होने वाले जगहों को चिन्हित कर पानी निकासी के उपाय, रोड पर घूमने वाले आवारा पशुओं की समस्या, पार्क मार्केट के सड़क व लाइट की मरम्मत जल्द कराने आदि मामलों पर लंबी वार्ता की. नगर आयुक्त ने कहा कि एसीबी जांच के चलते 35 सड़कों का काम बाधित मामले पर एडीजी अनुराग गुप्ता से बात की गयी है. पार्क मार्केट सड़क का निर्माण कार्य व लाइट की मरम्मत का काम जल्द शुरू होगा. वहां एक हाई मास्ट लाइट भी लगायी जायेगी. विधायक राज सिन्हा के साथ मनोज मालाकार, पार्क मार्केट चेंबर सचिव विनोद अग्रवाल भी थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें