24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू : मामूली विवाद को लेकर बदमाशों ने युवक को मारी गोली

पलामू के मेदिनीनगर में गुरुवार रात आरोपियों ने गोली मार दी. हांलांकि यह गोली युवक के पैर में लगी. फिलहाल युवक खतरे से बाहर है.

मेदिनीनगर : पलामू जिले के मेदिनीनगर के सदर थाना क्षेत्र के रजवाडीह बाईपास के पास गुरुवार रात में संदिग्ध परिस्थिति में गढ़वा के कांडी थाना क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय हर्ष पांडेय को जांघ में एक गोली लगी है.

अस्पताल में कराया गया भर्ती

घायल युवक को गंभीर स्थिति में एमएमसीएच मे भर्ती कराया गया. जहां प्रारंभिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया गया है. वर्तमान में युवक का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवक के पैर से गोली निकाल दी गई है. फिलहाल वह खतरे से बाहर है.

रिश्तेदार के घर में रह कर करता था पढ़ाई

हर्ष पांडेय वर्तमान में बड़कागांव में अपने रिश्तेदार के घर रहकर पढ़ाई करता है. पुलिस के दिये अपने बयान में हर्ष पांडेय ने बताया कि गुरुवार रात में वह रिश्तेदार के घर जा रहा था. उसी क्रम में बाइक सवार अपर एवं डीपर लाइट मारने लगा. इस वजह से उसे परेशानी हुई और उसने विरोध किया. इस वजह से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए.

निजी कंपनी में हर्ष था कार्यरत

अस्पताल में मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि हर्ष पांडेय रिश्तेदार के घर रहकर पढ़ाई करता है. साथ हीं निजी फाइनेंस कंपनी में काम करता है. वह सदर थाना क्षेत्र के एक गांव से पैसा रिकवरी कर वापस घर जा रहा था. उसी क्रम में घटना घटी है.

पुलिस ने शुरु की जांच

सदर थाना प्रभारी उत्तम कुमार ने बताया कि सूचना पाते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगी है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने बताया कि जख्मी युवक शुरू में जख्मी हालत में एमएमसीएच में पहुंच कर एक्सीडेंट का बहाना बनाकर इलाज करा रहा था. लेकिन एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद गोली लगने की बात सामने आयी है. बताया कि गोली कैसे लगी है. अब तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है.

Also Read : पांकी से सात बाल मजदूर मुक्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें