25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हजारीबाग में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म, घटना के बाद से आरोपी फरार, पुलिस की छापेमारी जारी

हजारीबाग में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है. इस बाबत उनके पिता ने पुलिस में आवेदन दिया. घटना के बाद पुलिस की छापेमारी जारी है.

हजारीबाग : हजारीबाग जिला अंतर्गत बरकट्ठा प्रखंड क्षेत्र के चांदगढ़ गांव में एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत पीड़ित युवती के पिता ने बरकट्ठा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. इसके मुताबिक 12 जून की सुबह लगभग सात बजे के करीब उसकी नाबालिग बेटी शौच के लिए घर से बाहर गई थी. जब काफी देर तक वह घर वापस नहीं लौटी तो आसपास के इलाकों में काफी छानबीन की गयी. लेकिन कहीं पता नहीं चला.

जंगल ले जाकर किया दुष्कर्म

13 जून की अहले सुबह करीब 3 बजे उसकी बेटी घर आयी और अपने साथ घटी सारी आपबीती अपने परिजनों बतायी. बेटी के बयान के मुताबिक गांव के ही सुनील यादव (पिता शिव कुमार यादव) ने शौच जाने के दौरान उन्हें पकड़ लिया और जबरन उसे अपने साथ जंगल ले आया. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया. साथ ही इस बात की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी.

Also Read: हजारीबाग के दनुआ घाटी में दो ट्रक पलटा, चालक व उपचालक घायल

थाने में मामला दर्ज

हजारीबाग की बरकट्ठा पुलिस ने नाबालिग पिता के आवेदन पर थाना में कांड संख्या 105/24 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग युवती को मेडिकल जांच के लिए हजारीबाग भेज दिया. घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है. इस बाबत जब पुलिस से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि हमारी छानबीन जारी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Also Read: हजारीबाग के चमेली झरने से युवक का शव बरामद, पुलिस छानबीन में जुटी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें