26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हजारीबाग में नाबालिग गर्भवती छात्रा की डिलीवरी के दौरान मौत, आरोपी युवक पुलिस की पहुंच से बाहर

हजारीबाग में एक नाबालिग युवती की प्रसव के दौरान मौत हो गई. वहीं जन्म देने के दौरान बच्चे की भी मौत हो गई. दरअसल, युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने गर्भवती बनाया था.

बरकट्ठा, रेयाज खान : हजारीबाग जिला अंतर्गत बरकट्ठा के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की गर्भवती छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस दौरान बच्चे और छात्रा दोनों की मौत हो गई.

स्कूल में पढ़ने के दौरान हुई गर्भवती

जानकारी हो कि लगभग ढाई माह पूर्व कस्तूरबा विद्यालय में वर्ग दशम की नाबालिग छात्रा स्कूल में पठन-पाठन के दौरान गर्भवती हो गई थी. इस मामले में पीड़ित छात्रा ने बरकट्ठा थाना में अपने प्रेमी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था. छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर अपने प्रेमी ग्राम तिलोकरी बरही निवासी रूपेश राम पिता महादेव राम के विरुद्ध शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाकर गर्भवती करने का आरोप लगाया था.

डिलीवरी के दौरान हुई मौत

गुरूवार 13 जून की रात को नाबालिग छात्रा की एक निजी नर्सिंग होम में डीलीवरी कराई गई जहां बच्चे और नाबालिग छात्रा की मौत हो गई. जानकारी हो कि इस मामले को लेकर बरकट्ठा पुलिस अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. जिससे लड़की के परिजनों में पुलिस प्रशासन के विरुद्ध काफी आक्रोश व्याप्त है. घटना की सूचना मिलने पर बरकट्ठा पुलिस मृतक के घर उसके शव को लाने गई तो पुलिस को उसके परिजनों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. किसी तरह पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया.

क्या कहा पुलिस ने

घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजेश कुमार भोक्ता ने बताया कि आरोपी रूपेश राम की गिरफ्तारी हेतु कई बार प्रयास किया गया परन्तु वह पकड़ में नहीं आया. इस मामले में कस्तूरबा विद्यालय की वार्डन सिम्पल कुमारी ने बताया कि मेरे अनुपस्थिति में विद्यालय से छात्रा उक्त लड़के को अपना भाई बताकर विद्यालय से बाहर गई थी. सूचना मिलने पर हमने उसे काफी डांट लगाई और सभी को बिना आईडी कार्ड दिखाए किसी भी बच्ची को बाहर जाने की सख्त मनाही कर दी.

Also Read : हजारीबाग में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म, घटना के बाद से आरोपी फरार, पुलिस की छापेमारी जारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें