24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अन्नपूर्णा देवी के इंतजार में घंटों एयरपोर्ट पर रुके सांसद संजय सेठ, पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार रांची पहुंचे हैं दोनों

रांची एयरपोर्ट पर संजय सेठ और अन्नपूर्णा देवी का जोरदार स्वागत किया गया. एयरपोर्ट से निकलने के बाद अन्नपूर्णा देवी व संजय सेठ बिरसा चौक गये और भगवान बिरसा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

रांची : केंद्रीय महिला व बाल विकास मंत्री अन्नपूर्णा देवी और रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार रांची पहुंचे. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ रांची एयरपोर्ट पहुंचे थे. सबसे पहले केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ दोपहर 12.50 बजे ही एयरपोर्ट पहुंचे. लेकिन वह बाहर नहीं निकले. वह वहीं पर उनका इंतजार करते रहे. दोपहर 3.30 बजे मंत्री अन्नपूर्णा देवी दूसरे विमान से रांची पहुंचीं. इसके बाद दोनों एयरपोर्ट से बाहर शाम 4.00 बजे निकले.

एयरपोर्ट के बाहर निकलते ही संजय सेठ ने अपनी कर्म भूमि को नमन किया. इसके बाद एयरपोर्ट के बाहर इंतजार कर रहे सैंकड़ों कार्यकर्ताओं में पुष्प गुच्छ देने और माला पहनाने की होड़ लग गयी. लोग एक-दूसरे को धक्का-मुक्की करते उनके पास पहुंच रहे थे. एयरपोर्ट पर तीनों सेना के सेवानिवृत्त जवानों का संगठन वेटनर ऑर्गेनाइजेशन ऑफ झारखंड के लोगों ने भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे लगाये.

बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

एयरपोर्ट से निकलने के बाद अन्नपूर्णा देवी व संजय सेठ बिरसा चौक पहुंचे, जहां बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद भाजपा कार्यालय गये. एयरपोर्ट पर पूर्व राज्यसभा सांसद समीर उरांव, विधायक समरी लाल, उप महापौर संजीव विजयवर्गीय सहित सैकड़ों की संख्या में महिला व पुरुष कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Also Read: कैबिनेट मंत्री अन्नपूर्णा देवी को मिला केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्रालय

केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी से मिले सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव

कोडरमा सांसद प्रतिनिधि दिनेश प्रसाद यादव ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी से भेंट कर खुशी जतायी. श्री यादव ने कहा कि कोडरमा संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर केंद्रीय मंत्री हमेशा गंभीर रही हैं. उन्होंने कई योजनाओं को धरातल पर उतारा. निश्चित रूप से लोकसभा चुनाव के दौरान जनता के साथ किये गये वादे को पूरा करेंगी. भेंट के दौरान इसको लेकर चर्चा की गयी. कहा कि जल्द ही वह कोडरमा संसदीय क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का दौरा करेंगी.

सभी मंडल में उनके स्वागत की तैयारी की जा रही है. श्री यादव ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में कई जनकल्याणकारी योजनाएं धराचल पर उतारी गयी. गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं के विकास के साथ-साथ आधारभूत संरचना को विकसित किया गया है. तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा जनता में काफी खुशी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें