25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लग्जरी कार से 56 बोतल शराब बरामद, 02 तस्कर गिरफ्तार

02 तस्कर गिरफ्तार

निर्मली. मरौना थाना क्षेत्र के हररी गांव स्थित दुर्गा मंदिर के समीप पुलिस ने एक स्विफ्ट डिजायर कार से 56 बोतल शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्करों की पहचान मधुबनी जिले के घोघरडीहा थाना क्षेत्र के सरौती गांव निवासी रामानंद कुमार व रंजीत कुमार के रूप में की गयी. मरौना थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. गिरफ्तार तस्करों के द्वारा लग्जरी कार में शराब की बोतलें छिपाकर लाई जा रही थी. कार से 750 एमएल के 53 बोतल ब्लेंडर प्राइड एवं 03 बोतल सिग्नेचर शराब की बरामदगी हुई. इस मामले में दोनों तस्करों के खिलाफ मरौना थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. कागजी प्रक्रिया के बाद शुक्रवार को दोनों तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

50 बोतल नेपाली शराब के साथ बाइक जब्त, तस्कर फरार

सरायगढ़ . भपटियाही पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार को गढ़िया नहर पुल के समीप से 50 बोतल नेपाली दिलवाले देसी शराब व एक बाइक बरामद किया. शराब तस्कर पुलिस को देखकर भागने में सफल रहा. जानकारी देते थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि शराब तस्कर बाइक पर शराब लेकर कहीं खपाने जा रहा है. जैसे ही पुलिस पहुंची तो शराब तस्कर पुलिस को देखकर बाइक छोड़कर भागने में सफल रहा. पुलिस ने गढ़िया नहर पुल से बाइक पर लदा 50 बोतल नेपाली दिलवाले देसी शराब बरामद किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्पाद मद्य निषेध अधिनियम के तहत अज्ञात शराब तस्कर के विरुद्ध थाना कांड संख्या 140/24 दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें