24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झामुमो, कांग्रेस और बिचौलियों से झारखंड को बचाना होगा : बाबूलाल

प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड के विकास की गाड़ी को तेजी से बढ़ाना है, तो झारखंड को जेएमएम, कांग्रेस और बिचौलियों से बचाना होगा.

रांची. भारत सरकार में नव नियुक्त मंत्रियों के स्वागत समारोह में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड के विकास की गाड़ी को तेजी से बढ़ाना है, तो झारखंड को जेएमएम, कांग्रेस और बिचौलियों से बचाना होगा. झारखंड सरकार भारत सरकार के पैसों का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने राज्य की जनता का भी आभार प्रकट करते हुए कहा कि इंडी एलायंस के द्वारा लगातार दुष्प्रचार और भ्रम फैलाये जाने के बावजूद जनता ने एनडीए गठबंधन पर भरोसा जताया. झारखंड में सर्वाधिक नौ सीट एनडीए को दिया. श्री मरांडी ने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षों से राज्य की जनता भ्रष्ट निकम्मी सरकार से परेशान है. पानी-बिजली जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए राज्य में हाहाकार मचा है. दूसरी ओर भारत सरकार द्वारा नल जल योजना के लिए भेजे गये करोड़ों रुपये भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गये. श्री मरांडी ने कहा कि भाजपा और एनडीए सरकार की उपलब्धियां अपार है. राज्य की जनता को झामुमो, कांग्रेस और राजद के कुशासन, लूट, भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाकर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की डबल इंजन की सरकार बनानी है. जनता एनडीए के काम में विश्वास करती है. इंडी गठबंधन के लूटने और कमाने की बात में नहीं. इससे पूर्व शपथ ग्रहण के बाद पहली बार रांची पहुंचे दोनों मंत्रियों का भाजपा कार्यालय में स्वागत किया गया. एयरपोर्ट से जुलूस की शक्ल में दोनों नेताओं को हरमू स्थित प्रदेश कार्यालय लाया गया. प्रदेश कार्यालय के मुख्य द्वार पर महिला मोरचा अध्यक्ष आरती सिंह के नेतृत्व में बहनों ने किया पारंपरिक स्वागत किया. इससे पूर्व दोनों मंत्रियों ने बिरसा चौक पर भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया. प्रदेश कार्यालय में पहुंचकर पार्टी के डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया. इस मौके पर संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, प्रदेश महामंत्री एवं सांसद आदित्य साहू, सांसद दीपक प्रकाश, विधायक नवीन जायसवाल, समरी लाल, आरती कुजूर, सीमा पासवान, हेमंत दास, डॉ यदुनाथ पांडे, शिवपूजन पाठक, रामचंद्र केसरी, काजल प्रधान, गंगोत्री कुजूर, सत्यनारायण सिंह, सुनील साहू, अरुण झा, मुनचुन राय, रमेश सिंह, शोभा यादव, लक्ष्मीचंद्र दीक्षित, केके गुप्ता, बलराम सिंह, राजू सिंह, जितेंद्र वर्मा, नीरज सिंह, ललिता ओझा, राहुल चौधरी, संदीप वर्मा, संजय जायसवाल, अनिता वर्मा, राम लगन राम, मदन सिंह, गोपाल सोनी, उमेश यादव, विकास रवि, दीपक शाह, सुभाष अग्रवाल, रामजी प्रसाद, पप्पू वर्मा, बसंत मित्तल, मनोज दुबे, लक्ष्मी कुमारी, कमाल खान, मनोज दुबे, आरती सिंह, मंजू लता दुबे, सीमा सिंह, सरिता पांडे, मंत्री रेणु तिर्की, नीलम चौधरी, सोनी हेंब्रम, सुचिता सिंह, कुमकुम देवी, लवली गुप्ता, रामा सिंह, रेखा महतो, पुनीता राय, कुमुद झा, रागिनी सिन्हा आदि मौजूद थे. कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री मनोज कुमार सिंह ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें