29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चालान के बावजूद परेशान करने के खिलाफ ट्रैक्टर चालक व मालिकों ने की बैठक

बालू खनन के वैध चालान रहते हुए भी प्रशासन एवं खनन विभाग द्वारा परेशान करने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार की देर शाम मनेर में अनुमंडल भर के ट्रैक्टर चालक व मालिकों ने एक बैठक की.

मनेर. बालू खनन के वैध चालान रहते हुए भी प्रशासन एवं खनन विभाग द्वारा परेशान करने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार की देर शाम मनेर में अनुमंडल भर के ट्रैक्टर चालक व मालिकों ने एक बैठक की. अध्यक्षता मनेर नगर परिषद के उपाध्यक्ष शंकर यादव करते हुए कहा कि हम लोग बालू व्यवसाय से ही रोजी-रोटी चला रहे हैं, लेकिन हाल के दिनों में प्रशासन एवं खनन विभाग के मनमानी व वैध चालन रहते हुए भी उसे अवैध बता कर वसूली करने या जब्त कर रहे हैं. हम इस व्यवसाय से जुड़कर सरकार के सिस्टम के अनुसार चलना चाहते हैं, तो कभी ओवरलोड के नाम पर तो कभी चालान की टाइमिंग फेल हो जाने के नाम पर ट्रैक्टर को प्रशासन द्वारा रोक लिया जाता है. प्रशासन द्वारा यह धमकी दी जाती है या तो 50 हजार रुपए दो और ट्रैक्टर ले जाओ. नहीं तो फिर खनन का जुर्माना एवं कोर्ट से गाड़ी का बेल करवाते रहना. मजबूरन लोगों को पुलिस के साथ समझौता करना पड़ता है. बैठक में शामिल लोगों ने प्रशासन से गुहार लगायी कि हमें नियम कानून के अनुसार चलने दें अन्यथा हम सभी सड़क पर उतरकर आंदोलन के लिए बाध्य होंगे. मौके पर सजित कुमार, सुमन्त यादव, राजू कुमार, रणजीत कुमार, संजय कुमार, धर्मेंद्र यादव, अमरनाथ सिंह आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें