26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंवर्टर फटने से इलेक्ट्रिकल दुकान में लगी आग, 30 लाख का नुकसान

फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया

वरीय संवाददाता, धनबाद.

बलियापुर बाइपास रोड में स्वर्ण भूमि हाइट बिल्डिंग स्थित श्रीपरिमल इलेक्ट्रिकल दुकान में गुरुवार की देर रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी. इस घटना में करीब 30 लाख रुपये की संपत्ति जल गयी. घटना की जानकारी दुकान के मालिक परिमल मंडल को सुबह साढ़े पांच मिली. इसके बाद उन्होंने अग्नि शमन विभाग को जानकारी दी. फिर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

इंवर्टर फटने से घटी घटना :

दुकान के मालिक परिमल मंडल ने बताया कि गुरुवार की रात साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर वह अपने घर कोला कुसमा चले गये थे. सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने उनकी दुकान से धुआं निकलते देखा और उनके घर आकर घटना की जानकारी दी. वह तुरंत दुकान पर पहुंचे और शटर खोलने का प्रयास किया. अंदर आग होने के कारण वह शटर नहीं खोल पाये. उन्होंने 112 पर कॉल कर घटना की जानकारी दी. फिर 10 मिनट के अंदर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. दुकान के अंदर जाने पर देखा तो इंवर्टर फटा हुआ मिला. संभवत: इंवर्टर फटने से ही दुकान में आग लग गयी.

फर्नीचर समेत सामान जले :

परिमल ने बताया कि दुकान में इलेक्ट्रिकल सामान भरा हुआ था. दर्जनों नये पंखे, इंडक्शन और कई कीमती सामान समेत करीब 24 लाख के इलेक्ट्रिकल सामान तथा करीब छह के फर्नीचर जल गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें