29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली-पानी समस्या के विरोध में भाजयुमो ने जलाया सीएम का पुतला

बिजली-पानी संकट से चास के लोगों में आक्रोश

प्रतिनिधि, चास.

चास में बिजली-पानी समस्या के विरोध में शुक्रवार को भाजयुमो बोकारो जिला की ओर से चास के महावीर चौक पर राज्य के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन का पुतला दहन में किया गया. नेतृत्व भाजयुमो चास नगर उत्तरी मंडल अध्यक्ष झंटू दे कर रहे थे. मौके पर वक्ताओं ने कहा कि चास के लोग बिजली-पानी के लिए रोज संघर्ष कर रहे हैं. लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. अगर जल्द बिजली-पानी समस्या का निदान नहीं हुआ तो पूरे चास में उग्र आंदोलन होगा, जिसकी जिम्मेवारी झारखंड सरकार की होगी. मौके पर जिला उपाध्यक्ष मुकेश राय, चास उत्तरी मंडल अध्यक्ष पन्नालाल कांदू, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष विक्की राय, अरविंद राय, राज सिंह, राघव मिश्रा, हीरालाल मंडल, बुधेश्वर घोषाल, प्रदीप सिंह, शिवशंकर राय, दिलीप पाल, आकाश सिंह, कन्हैया गुप्ता, मिथुन, शिवदास प्रमाणिक, आयुष सहित मोर्चा के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

बिजली की समस्या दूर नहीं हुई, तो होगा आंदोलन : अनिल-

बोकारो विकास फोरम के अध्यक्ष अनिल सिंह ने शुक्रवार को चास स्थित चास बिजली विभाग के समक्ष प्रेस वार्ता कर कहा कि पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी पड़ रही है. ऐसे में आये दिन गर्मी में बिजली नहीं रहने की वजह से जिले की जनता त्रस्त है. उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के अधिकारी कहते हैं कि विभाग के पास ट्रांसफाॅर्मर, इलेक्ट्रिक पोल, इंसुलेटर, बिजली का तार नहीं है. कहा कि तीन दिनों के अंदर बोकारो विधानसभा क्षेत्रों में बिजली की समस्या दूर नहीं हुई तो बिजली विभाग के अधिकारियों के आवास के समक्ष आंदोलन करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें