28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi Italy visit: जी7 समिट में छाए रहे मोदी, ये रहीं 5 मुख्य बातें

PM Modi Italy visit: हम आपको बताते हैं कि इस सम्मेलन की भारतीय परिपेक्ष में सबसे अहम 5 बातें क्या रहीं. इस दौरान लोकसभा चुनाव का जिक्र जी 7 सम्मेलन में किया गया.

इटली से लौटे पीएम मोदी

PM Modi Italy visit: पीएम मोदी ने इटली में जी7 सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान पीएम मोदी वर्ल्ड लीडर्स से मिले. आज हम आपको बताते हैं कि इस सम्मेलन की भारतीय परिपेक्ष में सबसे अहम 5 बातें क्या रहीं. इस दौरान लोकसभा चुनाव का जिक्र जी 7 सम्मेलन में किया गया. पीएम मोदी ने जी7 समिट के मंच से भारतीय चुनाव के पारिदर्शिता का जिक्र करते हुए भारत की जनता को उन्हें तीसरी बार चुनने के लिए धन्यवाद दिया. दिृपक्षीय मुद्दों में भारत के साथ सारे देशों ने अहम चर्चा की. जी 7 सम्मेलन के संबोधन में भारत में होने वाले चुनाव का जिक्र काफी अहम रहा. जी 7 के आउटरीच संबोधन में पीएम मोदी की चर्चा को काफी अहम माना जा रहा है.इसके अलावा पीएम कुल कई देशों के राष्ट्रीयध्यक्ष से मिलें जिसमें ऋषि सुनक, जो बाइडेन, पोप फ्रांसिस, मोलोनी,जेलेंस्की, मैंक्रो,किशिदा समेत कई और देशों के नेता शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें