22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केयू के 2 हॉल दो वर्षों से बेकार, सुधि लेने वाला कोई नहीं

कोल्हान विश्वविद्यालय परिसर में 40 फीट लंबा व 20 फीट चौड़ा आकार के बने दो हॉल पिछले दो वर्षों से उपयोग में नहीं हैं.

प्रतिनिधि, चाईबासाकोल्हान विश्वविद्यालय परिसर में 40 फीट लंबा व 20 फीट चौड़ा आकार के बने दो हॉल पिछले दो वर्षों से उपयोग में नहीं हैं. विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के निचले तल में कैंटीन के हॉल व सीनेट हॉल के पास बने हॉल बेकार पड़ा है. विश्वविद्यालय में कुलपति समेत कई प्रशासनिक पदाधिकारियाें के पद खाली रहने से इसपर विशेष ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

कैंटीन का हॉल

कैंटीन के लिए उपयोग होने वाले हॉल में कुछ कुर्सियां पड़ी हैं. इसका उपयोग कैंटीन के संचालन के समय किया जाता था. राज्य सरकार के चीफ ऑडिटर के विश्वविद्यालय विजिट के दौरान कैंटीन के हॉल की लंबाई-चौड़ाई के अनुरूप इसका खर्च 25 हजार रुपये किया गया. इसके बाद कैंटिन चलाने के लिए इतनी राशि देने का कोई व्यवसायी तैयार नहीं हुआ. साल 2022 से कैंटीन बंद है. इस हॉल में कभी-कभार सफाई होती है.

सीनेट हॉल के पास का हॉल

सीनेट हॉल के बगल में 40 फीट लंबे व 20 फीट चौड़े हॉल का उपयोग कार्यक्रम के दौरान किया जाता था. अब यह हॉल बेकार पड़ा है. बैट्री से भरी पड़ी है. प्रशासनिक भवन में लगे सोलर पैनल साल 2022 में खराब होने के बाद बैट्री बिना उपयोग के हॉल में रख दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें