22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा : ईदगाह व चारों मस्जिदों में होगी बकरीद की नमाज

ईद-अल-अजहा (बकरीद) पर 17 जून को शहर की ईदगाह, जामा मस्जिद, मदीना मस्जिद, आसरा मस्जिद और सदर बाजार मस्जिद में नमाज अदा की जायेगी.

चाईबासा. ईद-अल-अजहा (बकरीद) पर 17 जून को शहर की ईदगाह, जामा मस्जिद, मदीना मस्जिद, आसरा मस्जिद और सदर बाजार मस्जिद में नमाज अदा की जायेगी. मदीना मस्जिद में सुबह 6 बजे, ईदगाह में सुबह 6:15 बजे, जामा मस्जिद में सुबह 6:30 बजे सदर बाजार मस्जिद में सुबह 6:45 बजे और आसरा मस्जिद में सुबह 7 बजे बकरीद की नमाज अदा की जाएगी. मदीना मस्जिद में मौलाना अमातुल्लाह हबीबी, ईदगाह में मौलाना साजिदुल कादरी, जामा मस्जिद में मौलाना ताहा हुसैन, सदर बाजार मस्जिद में मौलाना एहतेशाम और आसरा मस्जिद में हाफिज शौकत अली बकरीद की नमाज का इमामत करेंगे. बकरीद को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गयी है. सभी मुस्लिम बहुल क्षेत्रों को कागज के फूलों और बिजली बत्ती से सजाया जा रहा है. बकरीद में अल्लाह की राह में कुर्बानी दी जाती है. जिला और पुलिस प्रशासन ने शांतिपूर्ण और भाईचारा माहौल में बकरीद मनाने की अपील की है. बकरीद के दिन मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल तैनात रहेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें