28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की शनदार जीत, ट्रेविस हेड ने खेली कमाल की पारी

T20 World Cup 2024 का 35वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और स्कॉटलैंड के बीच खेला गया. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार जीत दर्ज की.

T20 World Cup 2024 का 35वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और स्कॉटलैंड के बीच खेला गया. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार जीत दर्ज की. मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. जो टीम के लिए बिल्कुल सही साबित हुआ. मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी स्कॉटलैंड की टीम ने 20 ओवर में ऑस्ट्रेलिया को 181 रनों का लक्ष्य दिया. जिस लक्ष्य का पीछा ऑस्ट्रेलिया की टीम ने आसानी से कर लिया. टीम ने इस लक्ष्य का पीछा 19.4 ओवर में किया. टीम के तरफ से सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड और मार्कस स्टोइनिस ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा. ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 49 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 68 रनों की पारी खेली. इस दौरान मार्कस स्टोइनिस ने उनका बखूबी साथ निभाया.

T20 World Cup 2024: हेड और स्टोइनिस ने की 80 रनों की साझेदारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम के तीन बल्लेबाज जल्द ही अपना विकेट गंवा बैठे. जिसके बाद टीम के लिए ट्रेविस हेड और मार्कस स्टोइनिस ने कमाल की पारी खेली. ट्रेविस हेड और मार्कस स्टोइनिस की साझेदारी ने टीम को नया जीवनदान दिया. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 44 गेंदों में 80 रनों की साझेदारी की.

T20 World Cup 2024: स्कॉटलैंड के तरफ से मैकमुलेन और बेरिंगटन ने खेली कमाल की पारी

स्कॉटलैंड टीम के तरफ से ब्रैंडन मैकमुलेन और कप्तान बेरिंगटन ने कमाल की पारी खेली. फॉर्म में चल रहे ब्रैंडन मैकमुलेन ने बल्लेबाजी के दौरान 34 गेंदों में 2 चौके और 6 छक्के की मदद से 60 रन की पारी खेली. वहीं कप्तान बेरिंगटन ने नाबाद कप्तानी पारी खेली. बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 31 गेंदों में 1 चौके और 2 छक्के की मदद से 42 रन बनाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें