24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

INDW vs SAW: 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज

INDW vs SAW: भारतीय महिला टीम तीन मैचों की ODI श्रृंखला के पहले एकदिवसीय मैच में दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम से भिड़ेगी, दोनों टीमें आईसीसी चैम्पियनशिप में मजबूत शुरुआत करना चाहेंगी.

INDW vs SAW: भारतीय महिला क्रिकेट टीम आज से बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शुरू होने वाली तीन मैचों की ODI सीरीज के पहले वनडे में दक्षिण अफ्रीकी महिला टीम से भिड़ने के लिए तैयार है. यह सीरीज आईसीसी चैंपियनशिप के लिहाज़ से काफी इम्पोर्टेन्ट होगी और दोनों टीमें एक मजबूत शुरुआत करना चाहेंगी.

INDW vs SAW: किन भारतीय खिलाडियों पर रहेंगी नजरें

हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली भारतीय महिला टीम में अनुभवी खिलाड़ियों और होनहार युवा प्रतिभाओं का मिश्रण है. जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला हारने के बावजूद वे हाल ही में अच्छी फॉर्म में हैं. पीठ की चोट से उबर रही जेमिमा रोड्रिग्ज के शामिल होने से बल्लेबाजी लाइनअप में गहराई आई है. इसके अलावा, एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की छोटी बाउंड्री और सपाट पिच भारत के लिए फायदेमंद साबित होगी, जिससे वे सीरीज में एक स्ट्रांग शुरुआत कर सकतें हैं.

Image 198
Indw vs saw: harmanpreet kaur

SAW भी काफी मजबूत

लॉरा वोल्वार्ड्ट की अगुआई वाली दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम हाल ही में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, खास तौर पर बल्ले से. वोल्वार्ड्ट शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने अपनी पिछली पांच पारियों में अच्छी औसत से रन बनाये हैं. टीम में मारिजान कैप, अयाबोंगा खाका और नादिन डी क्लार्क जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी हैं, जो आगामी सीरीज में अहम भूमिका निभाएंगे. दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों ने महिला प्रीमियर लीग (WPL) में खेलने का बहुमूल्य अनुभव हासिल किया है, जो उन्हें भारतीय परिस्थितियों के अनुकूल होने में मदद करेगा.

Also Read: T20 World Cup 2024: ट्रेंट बोल्ट ने की पुष्टि, यह उनका आखिरी टी20 विश्व कप

ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की शनदार जीत, ट्रेविस हेड ने खेली कमाल की पारी

Women’s Cricket: मौसम, पिच और कहाँ स्ट्रीम कर सकतें हैं मैच?

मैच 16 जून, 2024 को दोपहर 1:30 बजे IST से शुरू होने वाला है. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम अपनी बल्लेबाजी के अनुकूल सतह के लिए जाना जाता है, जो उन टीमों के पक्ष में होगा जो मजबूत बल्लेबाजी प्रदर्शन कर सकती हैं. स्पिनर पुरानी गेंद से प्रभाव डाल सकते हैं, जबकि तेज गेंदबाजों को शुरुआत में कम ही मूवमेंट देखने को मिल सकता है. मौसम पूर्वानुमान के अनुसार बादल छाए रहेंगे और बारिश की 10% संभावना है और हयूमिडीटी का स्तर 50-60% रहेगा. मैच का सीधा प्रसारण जियो सिनेमा ऐप पर किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें