22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रचंड गर्मी के बीच नरकटियागंज में नौ घंटे गायब रही बिजली

सुबह नौ बजे से कटी बिजली दोपहर चार बजे मिली लेकिन बिजली ठीक तरीके से टिक नहीं सकी. पावर कट होने से करीब 6 बजे तक लोग परेशान रहे.

नरकटियागंज . प्रचंड गर्मी के बीच रविवार को नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली नहीं रहने से लोगों के बीच हाहाकार मचा रहा. सुबह नौ बजे से कटी बिजली दोपहर चार बजे मिली लेकिन बिजली ठीक तरीके से टिक नहीं सकी. पावर कट होने से करीब 6 बजे तक लोग परेशान रहे. विभाग की ओर से बताया गया कि ब्रेक डाउन होने की वजह से पावर मिलने में परेशानी हुई. हालांकि बिजली के लुका छिपी का खेल देर शाम तक जारी रहा. इस बीच बिजली विभाग के मिस्त्री शेरहवा गाव में फाल्ट ठीक करने पहुंचे, यहां 33 हजार में फाल्ट मिला. वही नगर के कृषि बाजार रोड के ट्रांसफार्मर में आग लग गयी. इससे बिजली आपूर्ति बाधित रही. हालांकि विभाग की ओर से बिजली मिस्री के साथ अन्य अधिकारी लगे रहे. कनीय अभियंता गौतम कुमार ने बताया कि शेरहवा में 33 हजार का फाल्ट मिला, उसे ठीक किया गया. तब तक शिवगंज कृषि बाजार में ट्रांसफार्मर में आग लग गई. बिजली मिलने के बाद अधिक लोड होने से फाल्ट में तेजी आई है. सभी फाल्ट को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है. एक तो भीषण गर्मी ऊपर से पावर कट. बिजली नही रहने से शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के हजारों उपभोक्ताओं को परेशानियों का सामना करना पड़ा. पानी नहीं रहने से अलग परेशानी हुई और गर्मी के कारण पंखा कूलर एसी नही चलने से अलग परेशानी हुई. वार्ड 8 निवासी अतुल कुमार ने बताया कि भीषण गर्मी में बिजली नही होना विभाग की लापरवाही का परिणाम है. वही जमुनिया की किरण देवी, मठिया की लता देवी, विनोद मिश्र आदि ने बताया कि बिजली नही रहने से उन्हें दिन भर परेशानी झेलनी पड़ी है. खबर लिखे जाने तक बिजली सुचारू रूप से चालू नही हो सकी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें